trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02274487
Home >>BH Siwan

Siwan: सीवान में लापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

Siwan News: परिजनों बताया जा रहा है कि अमरजीत कल दोपहर में घर से निकला. इसके बाद वापस घर नहीं लौटा. जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 02, 2024, 11:15 AM IST

Siwan News: बिहार के सीवान में लापता युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारावे गांव की है. मृत युवक की पहचान आत्मा मांझी के पुत्र अमरजीत के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह कल दोपहर से लापता था. परिजनों बताया जा रहा है कि अमरजीत कल दोपहर में घर से निकला. इसके बाद वापस घर नहीं लौटा. जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई. मृतक के परिजनों ने गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई.

उधर दरौदा थाना क्षेत्र के सिरसाव गांव में जमीनी विवाद से तंग आ कर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 23 वर्षीय धर्मराज कुमार के रूप मे की गई है. बताया जा रहा है कि युवक ने कीटनाशक दवा खाकर कर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस पर भी पीड़ित परिजनों से मारपीट करने का आरोप लगा है. जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई.जिसे सुलझाने मौके पर दरौदा थाना की पुलिस पहुंची. पीड़ित परिजनों का आरोप है की मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके साथ मारपीट की थी. इस विवाद से तंग आ कर पीड़ित धर्मराज ने देर रात कीटनाशक दवा खाकर कर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- वैशाली में एक ही परिवार के 4 बच्चे गायब, परिजनों में मचा हड़कंप, अपहरण का मामला दर्ज

वहीं बेतिया में पिछले चार दिन से लपाता छात्र दीपू कुमार का पुलिस अभी तक कोई सुराग हासिल नहीं कर सकी है. बता दें कि छठी क्लास का छात्र दीपू कुमार 29 मई को स्कूल गया था और आजतक वापस नहीं आया है. मामला मझौलिया थाना अंतर्गत सरिसवा गांव का है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने छात्र की काफी खोजबीन की, लेकिन लपाता बच्चा अभी तक नहीं मिला है. परिजनों ने थाना में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस लपाता छात्र की तलाश में जुटी हुई है.

Read More
{}{}