trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02179077
Home >>BH Siwan

Siwan Crime: चोरों ने एक बंद मकान में की जेवरात सहित करीब 2 लाख रुपये की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Siwan Crime: बिहार के सीवान में चोरों ने एक बंद मकान में चोरी की है. चोरों ने मकान का ताला काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मकान से करीब 2 लाख की संपत्ति की चोरी की गई है. जेवरात सहित नकदी रुपए की चोरी की गई है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 29, 2024, 10:42 AM IST

सीवानः Siwan Crime: बिहार के सीवान में चोरों ने एक बंद मकान में चोरी की है. चोरों ने मकान का ताला काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मकान से करीब 2 लाख की संपत्ति की चोरी की गई है. जेवरात सहित नकदी रुपए की चोरी की गई है. 

बंद घर में चोरों ने दी चोरी की घटना को अंजाम
परिवार के लोग होली मनाने गांव गए हुए थे. इसी बीच चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव की है. चोरों ने बिलासपुर गांव के जितेंद्र सिंह के मकान में चोरी की है.

अलमारी में रखे जेवरात सहित 20 हजार नगद रुपए की चोरी
बताया जा रहा है कि जब परिवार के लोग अपने रिश्तेदार के गांव होली मनाने गए हुए थे. इसी बीच चोरों ने बंद पड़े मकान का रेकी करने के बाद चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. चोरों ने मकान के तीनों कमरे का ताला काट कर अलमारी में रखे जेवरात सहित 20 हजार नगद रुपए की चोरी कर ली. घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को स्थानीय लोगों दी. 

मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ मिला
जिसके बाद परिजन जब मकान में प्रवेश किये तो देखा कि मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. जैसे ही घर के अंदर जाकर देखा गया तो सभी कमरों का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था।पूर्व में भी इस मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई.
इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान 

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: पटना सहित 13 जिलों में गर्जन के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Read More
{}{}