Home >>BH Samastipur

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बुलेट से भारत भ्रमण पर निकलीं राजलक्ष्मी मंदा, अब तक नाप चुकी हैं 21,000 KM

Bihar Lok Sabha Election 2024: बुलेट की सवारी कर पीएम मोदी के पक्ष में माहौल बनाने के मिशन पर निकलीं राजलक्ष्मी मंदा का कहना है कि वह वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन का नारा लगाते हुए पूरे देशवासियों से नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रही हैं.

Advertisement
राजलक्ष्मी मंदा
Stop
Sunil MIshra|Updated: Apr 01, 2024, 07:34 PM IST

 समस्तीपुर: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मी तेज हो चुकी है. राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत को लेकर कोई कसर छोड़ना नहीं चाहतीं. इन सबके बीच नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर तमिलनाडु से दिल्ली तक 21 हजार किलोमीटर की बुलेट की सवारी कर एक महिला घूम—घूमकर लोगों से अपील कर रही है. तमिलनाडू के मदुरै से बुलेट मोटरसाइकिल से राजलक्ष्मी मंदा ने 12 फरवरी को अपनी यात्रा की शुरुआत की थी. राजलक्ष्मी पुड्डूचेरी, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, गोवा, तेलंगाना, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, उड़ीसा और झारखंड होते हुए रविवार को बिहार में प्रवेश कर चुकी हैं. सोमवार को राजलक्ष्मी मंदा समस्तीपुर पहुंची थीं. 

बुलेट की सवारी कर पीएम मोदी के पक्ष में माहौल बनाने के मिशन पर निकलीं राजलक्ष्मी मंदा का कहना है कि वह वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन का नारा लगाते हुए पूरे देशवासियों से नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रही हैं. 12 फरवरी को तमिलनाडु से अपनी यात्रा शुरू करने वाली मंदा अब तक 21 हज़ार किलोमीटर का सफर कर चुकी हैं. अपनी यात्रा के 65वें दिन वह दिल्ली पहुंचेंगी. 

यह भी पढ़ें:लालू-हेमंत से पीछे रह गए अरविंद केजरीवाल, क्या पूरी होगी 'वर्क फ्रॉम जेल' की मंशा?

इस यात्रा के माध्यम से वो एक मजबूत भारत बनाने के लिए, एक सक्षम भारत बनाने के लिए, एक अच्छा देशभक्त नेता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर लोकतंत्र बचाने को लेकर वह लोगों से अपील करने निकली हैं. उनका कहना है कि अगर भारत को विश्व पटल पर देखना है, भारत को मजबूत और विकसित भारत बनाना है तो मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना चाहिए. 

राजलक्ष्मी समस्तीपुर से अपने अगले पड़ाव के लिए निकल पड़ी हैं. मुजफ्फरपुर में वह रात्रि विश्राम करेंगी और उसके बाद उत्तर प्रदेश, हरियाणा होते हुए 18 अप्रैल को दिल्ली में अपनी यात्रा समाप्त करेंगी.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी

{}{}