trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02219776
Home >>JH Sahebganj

Sahibganj Acid Attack: चाभी मांगने के बहाने आया और एसिड अटैक करके भाग गया

Acid Attack News: राजमहल थाने की पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं है. चार लोगों को SNMMCH इलाज के लिए ले जाने का निर्देश दिया था. मिली जानकारी अनुसार, पूरा मामला अवैध सम्बन्ध से जुड़ा हुआ है. एसिड अटैक में झुलसी होटल संचालिका का अफेयर उत्तर प्रदेश के ड्राइवर से चल रहा था. 

Advertisement
राजमहल में चार लोगों पर एसिड अटैक
Stop
Shailendra |Updated: Apr 24, 2024, 09:42 PM IST

Dhanbah News: साहिबगंज जिले के राजमहल में चार लोगों पर एसिड अटैक किया गया था. जिसमें चारों बुरी तरह से झुलस गये थे. एसिड अटैक की चपेट में दो महिला, एक नबालिग लड़की और एक युवक आया. पुलिस ने चारों को इलाज के लिए भर्ती कराया है. चारों की स्थिति गम्भीर है. एसिड अटैक में झुलसे युवक ने बताया कि उसे मालूम नहीं है कि क्यों उन सभी पर एसिड अटैक किया गया.

पीड़ित युवक ने बताया कि सभी घर में सो रहे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति चाभी मांगने लगा. चाभी नहीं देने पर आचनक एसिड फेंक भाग निकला. उसने बताया कि इस अटैक में उसकी मां, बहन और भगनी घायल हो गए. सभी गम्भीर रूप से झुलसे हुए है. 

राजमहल थाने की पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं है. चार लोगों को SNMMCH इलाज के लिए ले जाने का निर्देश दिया था. मिली जानकारी अनुसार, पूरा मामला अवैध सम्बन्ध से जुड़ा हुआ है. एसिड अटैक में झुलसी होटल संचालिका का अफेयर उत्तर प्रदेश के ड्राइवर से चल रहा था. 

यह भी पढ़ें:नवादा में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, बारात में खाना को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है जब ड्राइवर को इसके बारे में मालूम चला कि संचालिका का उसके आलवा अन्य से भी अवैध सम्बन्ध है तो इसी गुस्से में ड्राइवर ने एसिड अटैक कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, साहिबगंज जिले की राजमहल पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:Lakhisarai News: लखीसराय में आग का तांडव, 100 बीघा गेहूं-चने की फसल जलकर खाक

Read More
{}{}