Home >>BH Rohtas  

Bhojpuri News: पवन सिंह का आये थे प्रचार करने, अपनी फिल्म का प्रमोशन कर गए खेसारी

Bhojpuri News: काराकाट लोकसभा क्षेत्र बिक्रमगंज में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की एक जनसभा हो रही थी. दोनों स्टार जनता को संबोधित कर रहे थे. जब खेसारी लाल यादव पवन सिंह के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे थे, तभी उन्होंने कहा कि काराकाट का विकास करना है तो पवन सिंह को जिताना होगा. 

Advertisement
खेसारी लाल यादव
Stop
Shailendra |Updated: May 28, 2024, 02:26 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव 28 मई, दिन मंगलवार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने आए. खेसारी यहां पर भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के लिए वोट मांगने आए थे. इस दौरान खेसारी ने पवन सिंह के साथ कई जगहों पर रैली किया. खेसारी लाल यादव ने काराकाट की जनता से वोट देने अपील की. वहीं, पवन सिंह का प्रचार करते वक्त एक मौका आया कि खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने लगे. आइए पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, काराकाट लोकसभा क्षेत्र बिक्रमगंज में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की एक जनसभा हो रही थी. दोनों स्टार जनता को संबोधित कर रहे थे. जब खेसारी लाल यादव पवन सिंह के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे थे, तभी उन्होंने कहा कि काराकाट का विकास करना है तो पवन सिंह को जिताना होगा. पवन सिंह को जिताइए और हमारा (खेसारी) प्रोग्राम हर महीने अपने क्षेत्र में कराइए. 

इस दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि 7 जून को मेरी एक फिल्म आ रही है रंग दे बसंती, आपको को उसको खूब प्यार देना है. मंच से जनता को संबोधित करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह चुनाव में व्यस्त हैं, तबतक हम सिनेमा को संभाले हुए हैं. 

यह भी पढ़ें:चांदी के मुकुट से पवन-खेसारी का Welcome, भोजपुरी स्टार बोले- हम करेंगे टेंके-टेंके

बता दें कि काराराट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने चुनाव प्रचार किया. इस दौरान खेसारी लाल यादव बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज के मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने काराकाट के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के लिए वोट मांगा. इस दौरान समर्थकों ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनकर स्वागत किया. 

 

{}{}