trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02151696
Home >>BH Rohtas  

Rohtas News: सोन नहर में डूबी 5 बच्चियां, 4 बची, एक लापता

Rohtas Latest News: रोहतास जिला के डेहरी के सोन नहर में नहाने के दौरान पांच बच्चियों डूब गई. जिसमें गोताखोरों की मदद से चार बच्चियों को बाहर निकाल लिया गया. जबकि एक बच्ची अभी भी लापता है.

Advertisement
सोन नहर में डूबी 5 बच्चियां
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 11, 2024, 07:21 PM IST

Rohtas News: बिहार के रोहतास जिला से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. रोहतास के डेहरी के सोन नहर में 11 मार्च, 2024 दिन सोमवार को नहाने के दौरान पांच बच्चियों डूब गई, जिसमें गोताखोरों की मदद से चार बच्चियों को बाहर निकाल लिया गया. जबकि एक बच्ची अभी भी लापता है. जिसकी तलाश जारी है.

बताया जाता है कि वार्ड नंबर- 20 के न्यू डीलिया मोहल्ले के रहने वाली 5-6 लड़कियां नहर किनारे कपड़ा साफ कर रही थी. जिसके बाद वे सभी नहर में नहाने लगी. लेकिन इसी बीच नहाने के दौरान पांच लड़कियां डूबने लगी. जिसके बाद हल्ला मच गया. आसपास के लोग इकट्ठा हुए, तो किसी तरह लड़कियों को पानी से निकाला गया. जबकि 17 वर्षीय खुशी खातून गहरे पानी में डूब गई.

स्थानीय प्रशासन की टीम भी मौके पर कैंप कर रही है. डेहरी के बीडीओ पुरुषोत्तम त्रिवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है. वहीं, गोताखोरों की मदद से लड़की की तलाश की जा रही है, लेकिन बच्ची अभी तक बरामद नहीं हो सकी है. बता दें कि सलमा, बिंदु, माहिया खातून, साहिब को पानी से निकाल दिया गया. जबकि खुशी डूब गई है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी का चुनावी गाना लॉन्च, मोदी के 10 साल के कामों को सुरो में पिरोया

बता दें कि 25 सितंबर, 2023 को गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के पीडासिन गांव में एक बड़ा हादसा हो गया था. गांव की 3 बच्चियां निरंजना नदी में नहाने के दौरान डूब गईं थी. तीन में से दो बच्चियों की मौत हो गईं थी. तब सोनम कुमारी 16 वर्ष की मौत हो गई थी. वहीं, नन्दनी कुमारी 8 वर्ष की मौत हो गई थी. ये लोग कर्मा पूजा व्रत को लेकर नदी में नहाने के लिए गईं थीं. तभी ये बड़ा हादसा हुआ था. 

रिपोर्ट: अमरजीत यादव

Read More
{}{}