trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01924096
Home >>Bihar Religion

Diwali 2023: इस दिवाली 500 सालों बाद बनेगा ऐसा शुभ संयोग की चमक उठेगी इन 3 राशियों की किस्मत

दीपावली का त्योहार इस बार 12 नवंबर को मनाया जाएगा. ऐसे में मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए यह विशेष दिन होगा. ऐसे में इस बार 500 सालों के बाद दीपावली पर विशेष संयोग का निर्माण हो रहा है जो कई राशियों के लिए शुभ फल लेकर आएगा.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Oct 20, 2023, 06:19 PM IST

Diwali 2023: दीपावली का त्योहार इस बार 12 नवंबर को मनाया जाएगा. ऐसे में मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए यह विशेष दिन होगा. ऐसे में इस बार 500 सालों के बाद दीपावली पर विशेष संयोग का निर्माण हो रहा है जो कई राशियों के लिए शुभ फल लेकर आएगा. बता दें कि इस बार दीपावली पर राजयोग का निर्माण हो रहा है जो विशेष फलदायी है. 

इस बार 500 साल बाद दीपावली पर न्याय के देवता शनिदेव यश राज योग का निर्माण कर रहे हैं. इसके साथ ही मंगल और सूर्य की युति से भी राजयोग का निर्माण होने जा रहा है.  इस दिन शनिदेव स्वराशि कुंभ में होकर शश राजयोग का भी निर्माण कर रहे हैं. साथ ही इसी दिन आयुष्मान योग का भी निर्माण हो रहा है. ऐसे में यह कई राशियों की किस्मत बदलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार सरकार ने प्रदेश के इन अधिकारियों की दशहरे में कर दी दीपावाली

ऐसे में कुछ राशियों पर इस दौरान मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. ऐसे में इन योग का निर्माण लगभग सभी 12 राशियों पर दिखनेवाला है. ऐसे में तीन राशि के जातकों पर इस दौरान मां लक्ष्मी की कृपा से धन की वर्षा होनेवाली है. 

बता दें कि मकर राशि के जातकों को इस दौरान कुछ शुभ समाचार मिल सकता है. उन्हें आकस्मिक धन का भी योग बन रहा है. करियर और कारोबार में भी वृद्धि के योग इस समय बन रहे हैं. साथ ही जीवन साथी के साथ संबंध भी मधुर होंगे. 

वहीं मिथुन राशि के जातकों के लिए तो यह एक तरह से बोनस वाला समय है. इस दौरान राज योग के निर्माण से उन्हें हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. मांगलिक और धार्मिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं साथ ही मां लक्ष्मी की विशेष कृपा और आशीर्वाद भी मिलेगा. 

वहीं मेष राशि के जातकों को भी इस दौरान कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. आय में वृद्धि की संभावना बहुत ज्यादा है. ऐसे में इन जातकों के रुके हुए कार्य भी संपन्न होंगे. 

Read More
{}{}