trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01907672
Home >>Bihar Religion

Shardiya Navratri: इस नवरात्रि बन रहा है यह विशेष संयोग, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

15 अक्टूबर से मां हाथी पर सवार होकर पृथ्वी पर आ रही हैं. इस दिन से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. इस दौरान मां दुर्गा के नौ अलग-अलग रूपों की पूजा होगी. इस बार नवरात्रि पूरे 9 दिन होगी. साथ ही इस दौरान 30 सालों बाद कुछ दुर्लभ संयोग बन रहा है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Oct 09, 2023, 07:24 PM IST

Shardiya Navratri: 15 अक्टूबर से मां हाथी पर सवार होकर पृथ्वी पर आ रही हैं. इस दिन से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. इस दौरान मां दुर्गा के नौ अलग-अलग रूपों की पूजा होगी. इस बार नवरात्रि पूरे 9 दिन होगी. साथ ही इस दौरान 30 सालों बाद कुछ दुर्लभ संयोग बन रहा है. इसकी वजह से कई राशि के जातकों का भाग्योदय होगा. 

इस बार शारदीय नवरात्र पर बुधादित्य योग, शश राजयोग और भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में इन शुभ योगों के बनने से कई राशि के जातकों को भाग्य का बेहतर साथ मिलेगा और साथ ही उनके भाग्योदय का भी योग बन रहा है. 

ये भी पढ़ें- बीपीएससी अध्यक्ष ने रिजल्ट से पहले दे दी चेतावनी, शिक्षक अभ्यर्थी ऐसा करने से बचें..

ऐसे में बता दें कि यह शारदीय नवरात्र मेष राशि के जातकों के भाग्य का पिटारा खोलने वाला होगा. इस दौरान इस राशि के जातकों को करियर में बेहतरीन ग्रोथ मिलेगी. धन लाभ के भी बेहतर अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. ऐसे में अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. इसके साथ ही इस राशि के जातकों को इस दौरान मां की विशेष कृपा भी मिलेगी. 

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी यह योग बेहद भाग्यशाली होनेवाले हैं. आपको बता दें कि इस राशि के जातकों को करियर, नौकरी और व्यापार में बेहतरीन सफलता का योग बन रहा है. वहीं अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में भी खूब सफलता हासिल होगी. वहीं इस समय इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर होगी. वहीं नौकरीपेशा लोगों के लिए भी कई नए मौके हाथ लगेंगे. परिवार में सुख-शांति के साथ ही कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है. 

वहीं कर्क राशि के जातकों के लिए यह तीन राजयोग बेहतरीन अवसर लेकर आने वाले हैं. कार्य के क्षेत्र में भी इस दौरान बेहतरीन सफलता के योग हैं. सभी इच्छाओं की पूर्ति वाला यह समय होगा. इसके साथ ही कई शुभ समाचार भी मिलेंगे. रूके हुए काम तेजी से पूरे होंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक सुधार की गुंजाइश है. साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्यों को करने में सफलती मिलेगी. 
 

Read More
{}{}