Home >>Bihar Religion

Numerology Weekly Rashifal: 3 मूलांक वाले लोगों के लिए खास रहेगा यह सप्ताह, जानें अंक साप्ताहिक राशिफल

Numerology Weekly Rashifal: इस सप्ताह मूलांक 4 वालों के लिए धैर्य और समझदारी से भरपूर है. वे अपनी समझदारी के साथ बड़ी मुसीबतों से बच सकते हैं. कार्यक्षमता में वृद्धि होगी और व्यापार में भी तेजी से आगे बढ़ सकते हैं.

Advertisement
Numerology Weekly Rashifal: 3 मूलांक वाले लोगों के लिए खास रहेगा यह सप्ताह, जानें अंक साप्ताहिक राशिफल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 07, 2024, 05:44 PM IST

Numerology Horoscope 8-14 January 2024: 8 जनवरी से 14 जनवरी 2024 तक का सप्ताह आने वाले सप्ताह में विभिन्न मूलांकों के लिए कुछ खास है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि इस समय का साप्ताहिक न्यूमेरॉलॉजी राशिफल बता रहा है कि किन मूलांक वालों के लिए यह समय फलदायक है.

मूलांक 2
यदि आपका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 2 होगा. इस सप्ताह मूलांक 2 वालों के लिए बहुत अच्छा है. उन्हें अपनी मेहनत का फल मिलेगा और करियर में तरक्की हो सकती है. ऊर्जा से भरपूर रहने की उम्मीद है और दोस्तों और समाज में मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. इस समय नए अवसर मिल सकते हैं और पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत हो सकते हैं.

मूलांक 4
यदि आपका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 4 है. इस सप्ताह मूलांक 4 वालों के लिए धैर्य और समझदारी से भरपूर है. वे अपनी समझदारी के साथ बड़ी मुसीबतों से बच सकते हैं. कार्यक्षमता में वृद्धि होगी और व्यापार में भी तेजी से आगे बढ़ सकते हैं. इस समय नए क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है और व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रह सकती है और भाग्य भी साथ दे सकता है.

मूलांक 7
यदि आपका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 या 25 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 7 होगा. इस सप्ताह मूलांक 7 वालों के लिए भी शुभ है. नौकरी और व्यापार में लाभ हो सकता है और वे तेजी से फैसले लेंगे. इन व्यक्तियों के आजाद विचार उन्हें आकर्षित बना सकते हैं और पार्टनर के साथ संबंध मजबूत हो सकते हैं.

आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि इस सप्ताह का राशिफल कहता है कि सभी मूलांक वालों के लिए यह समय शुभ है, लेकिन सभी नुमेरोलॉजी राशि विशेषज्ञों की सलाह का अवलम्बन करना हमेशा बेहतर है.

Disclaimer: यह राशिफल सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है और किसी भी व्यक्ति या स्थिति के लिए व्यक्तिगत सलाह नहीं प्रदान करता है. इसलिए, यदि आप किसी नए कदम की सोच रहे हैं या किसी नए क्षेत्र में प्रवेश करने का प्लान बना रहे हैं, तो विशेषज्ञ की सलाह लेना हमेशा बेहतर होता है.

ये भी पढ़िए-  PM Kisan Yojana: किसानों को कब मिलेगी 16वीं किस्त, यहां जानें ताजा अपडेट

 

{}{}