trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01852136
Home >>Bihar Religion

करौली- टिकट के दावेदारों में जमकर चले लात घूंसे, मंत्री खाचरियावास बोले- मेरे सामने कुछ नहीं हुआ

Rajasthan Election: विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच शुक्रवार को करौली पहुंचे प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री तथा बीच निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर के दौरे के दौरान कांग्रेस टिकट के  दावेदारों के समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चले.  अधिकारियों तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समझाइश कर मामला शांत कराया.

Advertisement
karauli news
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Sep 02, 2023, 02:11 PM IST

Rajasthan Election: विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच शुक्रवार को करौली पहुंचे प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री तथा बीच निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर के दौरे के दौरान कांग्रेस टिकट के  दावेदारों के समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चले. इसके चलते एक बार तो सर्किट हाउस में अफरा तफरी मच गई. बाद में पुलिस कर्मी और के अधिकारियों तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समझाइश कर मामला शांत कराया.

यह भी पढ़ेंRajasthan: मणिपुर के बाद प्रतापगढ़ में पति ने पत्नी को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, वीडियो बनाते रहे परिजन

 दावेदार के पक्ष में लगे नारे
 बता दें कि शुक्रवार दोपहर में मंत्री खाचरियावास और राज्य मंत्री धीरज गुर्जर  कांग्रेस समर्थकों से मिलने करौली के सर्किट हाउस पहुंचे. जैसे ही मंत्री का स्वागत और मार्च पास्ट हुआ मंत्री संवाद के लिए जाने लगे, इसी दौरान नारेबाजी और धक्कामुक्की होने लगी. उसी धक्कामुक्की  में कांग्रेस टिकट के एक दावेदार के समर्थक और कार्यकर्ता जोर-जोर से दावेदार के पक्ष में नारे लगाने लगे.

 समर्थकों के बीच भिड़ंत
 इसी बीच दूसरे पक्ष के समर्थकों ने भी अपनी दावेदार के पक्ष में नारे लगाए तो धक्कामुक्की के बीच समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई. समर्थकों में लात घूंसे चलने लगे. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी बीच बचाव के दौरान फंस गया. बाद में अन्य पुलिस कर्मियों ने समर्थकों को अलग अलग किया. लेकिन इस बीच कुछ युवाओं ने हाथों में पत्थर उठा लिए. हालांकि एएसपी करौली सुरेश जैफ और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने समझाइश की. इस बीच पुलिस ने उन्हें अलग-अलग कर मामला शांत कराया. इसके बाद एक महिला दावेदार ने पुलिस के समक्ष घटना को लेकर गहरी नाराजगी भी जताई. महिला ने पुलिस पर भी अनदेखी के आरोप लगाए.

मेरे सामने कुछ नहीं हुआ-प्रताप सिंह खाचरियावास
मामले को लेकर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मेरे सामने कुछ नहीं हुआ. कार्यकर्ता ने बड़े ध्यान से उन्हें सुना. लेकिन जैसे ही वो संवाद के लिए आगे बढ़े कुछ अति उत्साहित युवा आपस में उलझ गए. हालांकि बाद में मामला शांत हो गया. कांग्रेस एक अनुशासित पार्टी है, इस तरह की छोटी-मोटी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

ये भी पढ़िए- Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

 

Read More
{}{}