trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01310718
Home >>रांची

IND vs ZIM: दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा. हरारे में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने एकतरफा मुकाबले में जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराकर जीत हासिल की थी.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 20, 2022, 09:04 AM IST

Ranchi: भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा. हरारे में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने एकतरफा मुकाबले में जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराकर जीत हासिल की थी. करीब 6 महीने में वापसी कर रहे दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों को रोके रखा था. उनकी शानदार गेंदबाज़ी की वजह से  जिम्बाब्वे की टीम 200 रनों का आंकड़ा भी नहीं छू सकी. आइये जानते हैं कि इस मैच में टीम इंडिया किन-किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है: 

टीम के पास है युवा खिलाड़ियों की फ़ौज 

एशिया कप से पहले टीम इंडिया ने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है.  ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए पहले मैच में युवा खिलाड़ियों ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया है. गिल ने शानदार अर्धशतक बनाया था. इसके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चाहर ने भी शानदार गेंदबाज़ी की. वहीं, उनके अलावा अक्षर पटेल ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाया है. 

टीम में बदलाव की संभावना कम 

पहले मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी. हालांकि इस दौरान सभी बल्लेबाजों को बल्लेबाज़ी करने का मौका नहीं मिला था. लेकिन इस मैच में टीम इंडिया में किसी भी तरह का कोई भी बदलाव नहीं करना चाहेगी. इस मैच में फैंस उम्मीद करेंगे कि टीम के कप्तान केएल राहुल एक बार फिर से अपने पुराने रंग में ही नजर आएंगे. 

संभावित XI: शुभमन गिल, शिखर धवन, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज. 

 

Read More
{}{}