trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01984338
Home >>रांची

Khunti News: दोस्त के साथ ससुराल में युवक ने पत्नी को पीटा, साला-सुसर ने घर से भगाया, जंगल में दफन मिला शव

Khunti News:  राजधानी रांची से सटे खूंटी के मुरहू थाना क्षेत्र के जंगल से दो युवकों का सड़ा-गला शव बरामद किया गया है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Advertisement
Khunti News: दोस्त के साथ ससुराल में युवक ने पत्नी को पीटा, साला-सुसर ने घर से भगाया, जंगल में दफन मिला शव
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 29, 2023, 04:38 PM IST

खूंटी: Khunti News: खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के करंका क्षेत्र के कोकरकोचा पहाड़ जंगल से पुलिस ने दो सड़ा गला लाश बरामद किया है. इन दोनों शवों की पहचान पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र के कुल्डा गांव निवासी 22 वर्षीय सिबियन हपदगड़ा और दूसरा मुरहू थाना क्षेत्र के रुमुदकेल पंचायत के करंका गांव निवासी 26 वर्षीय पंडा बोदरा के रूप में की गई. दोनों आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं. दोनों के गायब हो जाने के बाद परिजन काफी परेशान थे. इसी क्रम में 26 नवम्बर को मामले पर संदेह हुआ फिर शक के आधार पर गड्ढे में दोनों का शव होने का संदेह जताया और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. जिस पर पुलिस ने सत्यता की जांच करके छानबीन करते हुए दोनों की लाश को गड्ढे से बाहर निकाला.

परिजनों के अनुसार मुरहू थाना क्षेत्र के कोआ गांव में सिबियन हपदगड़ा अपने पंडा बोदरा के साथ ससुराल आया हुआ था. दोनों 29 अक्टूबर को वहां से लापता हो गए थे. मृतक पंडा बोदरा के पिता रुमुदकेल ने मुरहू थाने में उसके बेटे के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. वहीं दूसरी तरफ सिबियन के परिजन ने भी बंदगांव पुलिस को सिबियन के गायब हो जाने की शिकायत की थी. इधर ग्रामीण भी इन दोनों की तलाश कर रहे थे कि अचानक जंगल के बीच खाई में शव होने का संदेह जताया और पुलिस को खबर दी गई.

वहीं, जानकारी मिलने के बाद मुरहू और अड़की पुलिस दल-बल के साथ जंगल के बीच पहुंचकर मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में दोनों शवों को खाई से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. लेकिन इन दोनों की हत्या आखिर किसने और क्यों की इसपर पुलिस की जांच जारी है. इधर, मृतक सिबियन हपदगड़ा की पत्नी राधा पूर्ति ने बताया कि उसके पति 29 अक्टूबर को उसके घर कोआ गांव आया था. वहीं कुछ देर बाद सिबियन उसके साथ मारपीट करने लगा. बाद में राधा पूर्ति का भाई सनिका पूर्ति और चाचा विखम पूर्ति सिबियन को अपने साथ लेकर गये थे, उसके बाद से सिबियन दिखाई नहीं दिया.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: नशे की गिरफ्त में रांची के युवा, पुलिस ने तीन ब्राउन शुगर तस्करों को किया गिरफ्तार

Read More
{}{}