trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01607022
Home >>रांची

Jharkhand News: झगड़े के बाद दो यात्रियों को फेंका चलती ट्रेन से बाहर, एक की मौत और दूसरा घायल

अगर घटना की बात करें तो चक्रधरपुर रेल मंडल के लोटापहाड़ स्टेशन के पास डाउन इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस में यात्रियों के बीच झगड़ा हुआ है.

Advertisement
Jharkhand News: झगड़े के बाद दो यात्रियों को फेंका चलती ट्रेन से बाहर, एक की मौत और दूसरा घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 12, 2023, 10:54 PM IST

रांची: चक्रधरपुर रेल मंडल में रविवार को चलती ट्रेन में यात्रियों के बीच मारपीट हो गई. झगड़े के दौरान चलती ट्रेन से दो यात्रियों को बाहर फेंक दिया. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

क्या है पूरा मामला
अगर घटना की बात करें तो चक्रधरपुर रेल मंडल के लोटापहाड़ स्टेशन के पास डाउन इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस में यात्रियों के बीच झगड़ा हुआ है. घायल रेल यात्री का प्राथमिक ईलाज पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में किया गया, इसके बाद बेहतर ईलाज के लिए टाटा रेफर कर दिया गया. घायल रेल यात्री का नाम ढुलु सरदार है. ढुलु सरदार चक्रधरपुर प्रखंड के टोकलो थाना क्षेत्र के भर्नियां का रहने वाला है. 

चलती ट्रेन से फेंका यात्री
घायल ढुलु सरदार ने बताया है कि वह इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से झारसुगुड़ा से चक्रधरपुर की ओर जा रहा था. इसी दौरान कोच के अन्दर किसी बात को लेकर यात्रियों में मारपीट हो गयी. इसी बीच कुछ यात्रियों ने उसे और एक यात्री को ट्रेन से खींचकर चलती ट्रेन से निकालकर बाहर फेंक दिया. इस घटना में वह घायल हो गया लेकिन दुसरे यात्री की मौत हो गयी. इस पुरे मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

ट्रेन की सुरक्षा पर उठ रहा सवाल
ट्रेन के अंदर वो कौन यात्री थे जिन्होंने दोनों को बाहर फेंका उनकी भी तलाश में पुलिस जुट गयी है. ट्रेन के अन्दर मारपीट की घटना क्यों घटी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. इस हादसे में मारे गए रेल यात्री की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़िए-  KVS Recruitment 2023: केन्द्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, निकली है बम्पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

Read More
{}{}