trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01794186
Home >>रांची

झारखंड के दो तस्कर गाजियाबाद में गिरफ्तार, 1.25 करोड़ की अफीम बरामद

झारखंड से किसी को सप्लाई देने आए थे. पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया है कि इनमें से एक खेती बाड़ी का काम करता है और इस धंधे में काफी समय से जुड़ा हुआ है. दूसरा झारखंड से कमाने के लिए मुंबई गया था. वहां काम धंधा ना चलने की वजह से वापस लौट गया था और उसके गैंग में काम करने लगा. 

Advertisement
झारखंड के दो तस्कर गाजियाबाद में गिरफ्तार, 1.25 करोड़ की अफीम बरामद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 24, 2023, 07:59 PM IST

रांची: झारखंड से अफीम लाकर पांच राज्यों में सप्लाई करने वाले दो तस्करों को गाजियाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दबोचा है. इनके पास से 1.25 करोड़ रुपए की अफीम बरामद की गई है. दोनों तस्कर अफीम को उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब में सप्लाई करते थे.

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि छोटू कुमार और राजेंद्र कुमार दांगी दो अफीम तस्कर हैं. दोनों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों झारखंड के चतरा जिला के रहने वाले हैं. आरोपियों से 5 किलो अफीम बरामद हुई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत 1 करोड़ 25 लाख रुपए के आसपास है.
क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को साहिबाबाद थाना क्षेत्र में मोहननगर कट के पास से पकड़ा.

बता दें कि दोनों झारखंड से किसी को सप्लाई देने आए थे. पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया है कि इनमें से एक खेती बाड़ी का काम करता है और इस धंधे में काफी समय से जुड़ा हुआ है. दूसरा झारखंड से कमाने के लिए मुंबई गया था. वहां काम धंधा ना चलने की वजह से वापस लौट गया था और उसके गैंग में काम करने लगा. 

पुलिस ने बताया कि काफी शातिर तरीके से अफीम की तस्करी की जाती थी. डिलीवरी होने तक मोबाइल बंद रखते थे. आरोपियों से पूछताछ में गैंग के कुछ और नाम-पते मिले हैं. इन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस 

ये भी पढ़िए-  The First Flying Man: ये मुस्लिम इंजीनियर था दुनिया में सबसे पहले उड़ान भरने वाला शख्स, सिल्क से बनाई थी सवारी

 

Read More
{}{}