trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01779341
Home >>रांची

गुमला में परिवहन पदाधिकारियों ने चलाया वाहन जांच अभियान, पकड़े कई वाहन

गुमला में परिवहन पदाधिकारियों ने चलाया वाहन जांच अभियान, पकड़े कई वाहन   

Advertisement
गुमला में परिवहन पदाधिकारियों ने चलाया वाहन जांच अभियान, पकड़े कई वाहन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2023, 01:36 PM IST

गुमला: घाघरा थाना के गेट के समीप डीटीओ विजय सिंह विरुआ ने वाहन जांच अभियान चलाया जांच के दौरान घाघरा में संचालित एजी चर्च स्कूल बस सहित एक अन्य सवारी बस एक पिकअप एवं ऑटो जब्त किया गया. 

इस संबंध में डीटीओ विजय सिंह विरुआ ने बताया कि वाहन जांच के दौरान सड़क सुरक्षा के कर्मियों द्वारा वाहनों के कागजात की जांच की गई जिसमें एजी चर्च के स्कूल बस जो काफी पुरानी एवं बगैर कागजात के संचालित हो रही थी एंव एक अन्य बस जो स्कूल बस के नाम से संचालित और सवारी ढोने का काम से बनारस चलती है को जब्त किया गया है दोनों ही वाहनों पर चार लाख से ऊपर जुर्माना लगाया गया है. वही बगैर टैक्स के संचालित छः ऑटो को जब्त किया गया वाहन जांच के दौरान विभिन्न वाहनों से 27 हजार रुपये वसूली की गई.

डीटीओ विजय सिंह विरुआ ने बताया कि बगैर कागज के संचालित स्कूल बस का संचालन पूर्णत: गलत है. वाहन जांच के दौरान इस तरह के कई मामलों की जांच पूरी कगहनता के साथ की जाएगी. जिससे दुर्घटना को रोका जा सके व्परिवहन विभाग बढ़ती सड़क दुर्घटना को लेकर इस तरह का वाहन जांच अभियान और भी आगे जारी रहेगी वाहन जांच अभियान में सड़क सुरक्षा के मन्टू रवानी, प्रभास कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.

इनपुट- रिपोर्टर, जी बिहार झारखंड

ये भी पढ़िए- Bihar BJP Leader Death: पार्टी कार्यालय लाया गया विजय सिंह का शव, फतुहा में होगा दाह-संस्कार

 

Read More
{}{}