trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01411558
Home >>रांची

T20 World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! इस खिलाड़ी को होगी वापसी

पकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के सामने नीदरलैंड की चुनौती है. नीदरलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि उन्हें इस मैच में हार का सामान करना पड़ा था लेकिन नीदरलैंड ने ये साबित कर दिया था कि उन्हें कमजोर आंकने की गलती ना करें.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 26, 2022, 03:23 PM IST

Ranchi: पकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के सामने नीदरलैंड की चुनौती है. नीदरलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि उन्हें इस मैच में हार का सामान करना पड़ा था लेकिन नीदरलैंड ने ये साबित कर दिया था कि उन्हें कमजोर आंकने की गलती ना करें. ऐसे में आइये जानते हैं कि इस मैच में टीम इंडिया किन 11 खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है.

राहुल पर टिकी निगाह 

इस मैच में एक बार फिर से सभी की निगाह राहुल पर टिकी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में राहुल कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे और जल्द ही आउट हो गए थे. ऐसे में वो भी इस मैच में फॉर्म हासिल करने की कोशिश करेंगे. इसके अलावा रोहित शर्मा भी पिछले मैच की गलती को इस मैच में नहीं दोहराना चाहेंगे.  अगर गेंदबाज़ी की बात करें तो इस मैच में चहल की वापसी हो सकती है. पाकिस्तान के खिलाफ दोनों ही स्पिनर अक्षर पटेल और आर.अश्विन कुछ ख़ास नहीं कर सके थे. ऐसे में उनकी जगह चहल वापस आ सकते हैं. 

डेथ ओवर पर टिकी निगाह 

पाकिस्तान के खिलाफ भले ही टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है. लेकिन इस मैच में भी टीम इंडिया की डेथ ओवर में गेंदबाज़ी पर सवाल उठ रहे थे. इस मैच में भी अर्शदीप और भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया को परफेक्ट एंडिंग नहीं दे पाए थे. ऐसे में वो भी अपनी लय हासिल करना चाहेंगे. 

आए जानते हैं टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI 

केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, शमी.

 

Read More
{}{}