Home >>रांची

गढ़वा में हादसों को न्योता दे रहे स्टंट मैन, वीडियो वायरल

खतरनाक स्टंट देखने को मिला एनएच -75 बाईपास का है. शहर मुख्यालय को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए शहर मे इनदिनों बाईपास निर्माण का कार्य चल रहा है यह सड़क निर्माण कार्य का काम 90 प्रतिशत पूरा भी हो गया है. इसी का फायदा उठा कुछ लडके स्टंट करते नजर आ रहे है.

Advertisement
गढ़वा में हादसों को न्योता दे रहे स्टंट मैन, वीडियो वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 02, 2023, 06:07 PM IST

गढ़वा: आपने फिल्मों में या फिर बड़े-बड़े महानगरों में सड़कों पर मोटरसाइकिल से स्टंट करते देखे होंगे. अब यह स्टंट वाली स्टाइल महानगरों और फिल्मों से निकलकर छोटे-छोटे शहरों में आ गई है. गढ़वा शहर मे भी यह खतरनाक स्टंट देखने को मिला जिसका वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है.

हालांकि स्टंट करते करते अंत मे खुद लड़का दूसरे मोटरसाइकिल में जा टकराता है, लेकिन किसी को कुछ नहीं होता है. यह खतरनाक स्टंट देखने को मिला एनएच -75 बाईपास का है. शहर मुख्यालय को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए शहर मे इनदिनों बाईपास निर्माण का कार्य चल रहा है यह सड़क निर्माण कार्य का काम 90 प्रतिशत पूरा भी हो गया है. इसी का फायदा उठा कुछ लडके स्टंट करते नजर आ रहे है.

आइए हम आपको उनका खतरनाक स्टंट दिखाते हैं, आपने देखा की कैसे एक युवक द्वारा अपने बाइक से स्टंट किया जा रहा है. बाकी युवक उसके स्टंट का आनंद ले रहे हैं,उधर आप यह भी देखिए की कैसे स्टंट करते हुए उसका अपने बाइक पर से संतुलन बिगड़ा और वो दूसरे खड़े बाइक से जा टकराया. उक्त बाईपास सड़क में ऐसा कोई पहली बार नहीं हो रहा है बल्कि हर शाम में दर्जनों की संख्या में नवजवान पहुंचते हैं.

बता दें कि खतरनाक स्टंट करते हुए अपने जान से खेलते हैं,ऐसे में यहां जरूरी है प्रशासन के साथ साथ वैसे नवजवानों के अभिभावकों को भी इसे गंभीरता से समझने की ताकि नवजवानों की जिंदगी बच सक.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए-  Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर मंडराया भद्रा का साया, इस मंत्र का उच्चारण कर करें शुभ काम

 

{}{}