trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01300893
Home >>रांची

Jharkhand News: आजादी के अमृत महोत्सव के लिए दिल्ली से जुड़ेंगे बच्चे, छात्रों के मन में भरा जाएगा देशभक्ति का भाव

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा झारखंड प्रदेश के द्वारा आज डेढ़ सौ विद्यालय वर्चुअल मीटिंग के जरिए जुड़ेंगे. इस कार्यक्रम का संबोधन दिल्ली से किया जाएगा.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 04:44 PM IST

Gumla: देश में आजादी के अमृत महोत्सव की तैयारियां जोरों शोरों से हो रही हैं. देश को आजाद हुए 75 साल पूरे होने जा रहे हैं. जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा झारखंड प्रदेश के द्वारा आज डेढ़ सौ विद्यालय वर्चुअल मीटिंग के जरिए जुड़ेंगे. इस कार्यक्रम का संबोधन दिल्ली से किया जाएगा. कार्यक्रम के जरिय देश के छात्र और छात्राओं में देशभक्ति का भाव भरने की कोशिश की जाएगी. 

जुड़ेंगे डेढ़ सौ छात्र-छात्रा
देश की आजादी को 75 साल पूरे होने जा रहे हैं. आजादी के अमृत महोत्सव की तैयारियों के मौके पर भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा झारखंड प्रदेश के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसके तहत लगभग डेढ़ सौ से अधिक विद्यालय के छात्र और छात्रा जुड़ेंगे. सभी छात्र छात्राओं के बीच देशभक्ति का भाव भरने के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम के जरिए बताया जाएगा की देश को आजादी कैसे मिली और कितना संघर्ष करना पड़ा. 

कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया
इस कार्यक्रम के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं. गुमला में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिव शंकर उरांव ने कार्यक्रम का जायजा लिया. यह कार्यक्रम पूरे झारखंड के अलावा गुमला के तीनों विधानसभा में आयोजित किया गया है. गुमला विधानसभा में एसएस हाई स्कूल गुमला, कस्तूरबा गांधी बालिका उच्च विद्यालय रायडीह, चैनपुर, डुमरी में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जहां अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे एवं यहां के छात्र छात्रा सीधा इस कार्यक्रम का लाभ लेंगे. इसमें तिरंगा झंडा के साथ बच्चे उपस्थित रहेंगे. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: हर घर नल-जल योजना अब उतर रही जमीन पर, पाकुड़ में 84 घरों को मिला इसका लाभ

Read More
{}{}