trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01332521
Home >>रांची

शिव शिष्य परिवार के संस्थापक साहब हरींद्रानंद को पड़ा दिल का दौरा, पारस अस्पताल में भर्ती

शिव शिष्य परिवार के संस्थापक साहब हरींद्रानंद को सांस लेने में दिक्कत हुई थी. सीना में तेज दर्द की शिकायत के बाद गुरुवार को सुबह में अस्पताल लाया गया. यहां पर इनके इलाज के लिए एम्स और रांची के हर्ट स्पेशलिस्ट को बुलाया गया है. 

Advertisement
शिव शिष्य परिवार के संस्थापक साहब हरींद्रानंद को पड़ा दिल का दौरा, पारस अस्पताल में भर्ती
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 02, 2022, 09:09 PM IST

रांचीः शिव शिष्य परिवार के संस्थापक साहब हरींद्रानंद को दिल का दौरा पड़ने के बाद गंभीर स्थिति में रांची के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. आइसीयू में उन्हें रखा गया है. हरींद्रानंद के बीमार पड़ने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में अनुयायी पारस अस्पताल पहुंच गए हैं. हर कोई उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेना चाह रहा है.

एम्स और रांची के हर्ट स्पेशलिस्ट कर रहे इलाज
बता दें कि बुधवार की रात शिव शिष्य परिवार के संस्थापक साहब हरींद्रानंद को सांस लेने में दिक्कत हुई थी. सीना में तेज दर्द की शिकायत के बाद गुरुवार को सुबह में अस्पताल लाया गया. यहां पर इनके इलाज के लिए एम्स और रांची के हर्ट स्पेशलिस्ट को बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि हरींद्रानंद दिल के पुराने मरीज हैं. उनकी आयु लगभग 70 वर्ष हो गई है. जब इनकी इसीजी व अन्य जांच की गी तो उसमें पाया कि कार्डिएक इंजाइम बढ़ा हुआ है और इसी कारण हरींद्रानंद के सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ हुई. मेडिसिन से उनकी बीमारी को कंट्रोल किया जा रहा है। अब वे खतरे से बाहर हैं।

अस्पताल में लग रही अनुयायियों की भीड़
बता दें कि हरींद्रानंद का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल में अनुयायियों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. अनुयायियों को जैसे ही जानकारी मिली कि हरींद्रानंद को दिल का दौरा पड़ा है तो उनका हालचाल जानने के लिए लोग अस्पताल में आ गए.

इनपुट- मनीष मिश्रा

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: राजनीतिक संकट के बीच दिल्ली गए राज्यपाल, बंधू तिर्की ने कही ये बड़ी बात

Read More
{}{}