trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01713458
Home >>रांची

Seraikela: नाबालिग युवती का अपहरणकर्ता दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार, 3 अन्य फरार

झारखंड के सरायकेला जिले के आरआईटी पुलिस ने नाबालिग युवती के अपहरण किए जाने के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि पुलिस ने अपहृत नाबालिग युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया है. 

Advertisement
Seraikela: नाबालिग युवती का अपहरणकर्ता दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार, 3 अन्य फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 27, 2023, 01:26 PM IST

सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला जिले के आरआईटी पुलिस ने नाबालिग युवती के अपहरण किए जाने के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि पुलिस ने अपहृत नाबालिग युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया है. 

डीएसपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन
मामले के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने प्रेस वार्ता में बताया कि नाबालिग युवती के अपहरण किए जाने के मामले को लेकर परिजनों ने स्थानीय आरआईटी थाना में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर डीएसपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. 

पुलिस ने 24 मई को किया गिरफ्तार
उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद पुलिस ने तकनीकी रूप से अनुसंधान प्रारंभ करते हुए नाबालिग युवती को सकुशल बरामद कर लिया, जबकि नाबालिग के अपहरण मामले के आरोपी रौनक वर्मा को छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अनुसंधान के क्रम में पता चला कि नाबालिग युवती के अपहरण मामले में रौनक वर्मा के सहयोगी रहे सन्नी कुमार और रोहित वर्मा भी है. जिन्हे पुलिस ने 24 मई को गिरफ्तार किया. 

इन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने अपहरणकर्ता रौनक वर्मा को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया. गिरफ्तार किए गए अपहरणकर्ता में शामिल सहयोगीयों ने रौनक वर्मा के साथ मिलकर अपहरण कांड को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली. जिसके बाद पुलिस द्वारा तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

तीन सहयोग करने वाले आरोपी अभी फरार 
पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रेस वार्ता में बताया गया कि अपहरण मामले में तीन सहयोग करने वाले आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. जिनमें मुख्य रूप से साहिल हेंब्रम, राहुल कुमार, राजीव नयन वर्मा शामिल है. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा विशेष छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस अभियान में थाना प्रभारी सागर लाल महथा के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे.
रिपोर्टः रणधीर कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- गोड्डा से बारात लौटने के दौरान हादसा, 2 की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Read More
{}{}