trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01509196
Home >>रांची

साहिबगंज पुलिस ने हत्या के 14 दिन बाद बरामद किया रुबिका सिर, हत्याकांड में 10 लोग गिरफ्तार, सर्च अभियान जारी

पुलिस के अनुसार बता दें कि मछुआरों की माध्यम से सूचना मिली की तालाब में किसी महिला का सिर पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, सिर को अपने कब्जे में लिया. 

Advertisement
साहिबगंज पुलिस ने हत्या के 14 दिन बाद बरामद किया रुबिका सिर, हत्याकांड में  10 लोग  गिरफ्तार, सर्च अभियान जारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 31, 2022, 04:47 PM IST

साहिबगंज : झारखंड के रुबिका हत्याकांड को लेकर पुलिस का सर्च अभियान जारी है. साहिबगंज पुलिस ने हत्या के 14 दिन बाद रुबिका का सिर बरामद कर लिया है. बता दें कि हत्याकांड में रुबिका के 50 टुकड़े किए गए थे, इनमें से अभी तक 29 टुकड़े पुलिस ने बरामद कर लिए है. शरीर के बाकी हिस्सों के लेकर सर्च अभियान चल रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही शरीर के अन्य टुकड़ों को बरामद कर लिया जाएगा.

तालाब से बरामद हुआ रुबिका का सिर
पुलिस के अनुसार बता दें कि मछुआरों की माध्यम से सूचना मिली की तालाब में किसी महिला का सिर पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, सिर को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने महिला के सिर की पहचान की तो पता चला की, 14 दिन पहले हुए हत्याकांड मामले में महिला के 50 टुकड़े किए गए थे, उन्हीं टुकड़ों में से एक टूकड़ा ये भी है. बता दें कि पुलिस रुबिका के शरीर के 29 टुकड़े बरामद कर  चुकी है. पुलिस ने तालाब की घेराबंदी कर दी है. पुलिस का आशंका है कि इसी तलाबा में शरीर के अन्य टुकड़े मिल सकते है. पुलिस की ओर से सर्च अभियान जारी है.

घटना का क्या है पूरा मामला
बता दें झारखंड की रहने वाली रुबिका ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक मुस्लिम लड़के दिलदार अंसारी से प्रेम विवाह कर लिया था. विवाह के करीब डेढ़ महीने बाद 17 दिसंबर को दिलदार अंसारी ने हत्या कर दी थी. बता दें दिलदार ने रुबिका की हत्या के बाद उसके शरीर के 50 टुकड़े कर अलग-अलग जगह छिपा दिए थे. हालांकि पुलिस ने करीब 29 टुकड़े बरामद कर लिए है.

रुबिका हत्याकाडं में दस लोग थे शामिल 
पुलिस के अनुसार रुबिका हत्याकांड में अब तक 10 लोगों की भूमिका सामने आ चुकी है. सभी संलिप्त लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ  कर रही है. जल्द ही पुलिस रुबिका के शरीर के सभी टुकड़ों को खोज लेगी.

ये भी पढ़िए-  योग को हथियार बना त्वचा रोग से मुक्त हुई बिहार की प्रीति, जानें कैसे पाया निजात

Read More
{}{}