trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01639966
Home >>रांची

RR vs PBKS Dream11 Prediction: ये प्लेयर्स आज बना सकते हैं ‘करोड़पति’, ड्रीम टीम में इसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

Rajasthan Royals vs Punjab kings Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में आज शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स का सामना संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स से होने वाला है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला असम के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा.

Advertisement
RR vs PBKS Dream11 Prediction: ये प्लेयर्स आज बना सकते हैं ‘करोड़पति’, ड्रीम टीम में इसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान
Stop
Nishant Bharti|Updated: Apr 05, 2023, 12:09 PM IST

रांची: Rajasthan Royals vs Punjab kings Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में आज शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स का सामना संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स से होने वाला है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला असम के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. दोनों ही टीनों ने अपने आईपीएल के सफर की शुरुआत जीत से की है. दोनों टीमें आज होने वाले मैच में अपने विजयी क्रम को बरकरार रखना चाहेगी. ऐसे में दर्शकों को दोनों टीमों के बीच बेहद कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. अगर आप भी पंजाब और राजस्थान के मैच में ड्रीम टीम बना कर पैसा कमाना चाहते हैं तो दोनों टीमों के इन 11 खिलांड़ियों को आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं.

पिच रिपोर्ट

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार आईपीएल के मैच खेले जा रहे हैं. टी20 के लिहाज से अगर यहां के पिच की बात करें तो यहां की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए मददगार रही है. ऐसे में इस मुकाबले में बल्लेबाज पर गेंदबाजों पर हावी हो सकते है. इस मैदान पर अब तक 6 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 4 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है.

इन खिलाड़ियों को अपने ड्रीम 11 टीम में करें शामिल

बल्लेबाज- जोस बटलर(कप्तान), शिखर धवन, यशस्वी जायसवाल, भानुका राजपक्षे

विकेटकीपर- संजू सैमसन

ऑलराउंडर - सैम कुरेन(उपकप्तान), जेसन होल्डर, सिकंदर रज़ा

गेंदबाज- ट्रेंड बोल्ट, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग 11

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर / कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमेयर, रियान पराग, जेसन होल्डर,रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल.

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11

सिमरन सिंह (विकेटकीपर), शिखर धवन (कप्तान), भानुका राजपक्षे, सिकंदर रजा, जितेश शर्मा, सैम कुरेन, शाहरुख़ खान, नैथन एलिस, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर,  हरप्रीत बरार

ये भी पढ़ें- मधेपुरा में लैब संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

Read More
{}{}