trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01908200
Home >>रांची

Khunti Road Accident: खूंटी में दर्दनाक हादसा! ट्रक की टक्कर से 2 युवक की मौत

Khunti Road Accident: झारखंड के खूंटी में एक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है.

Advertisement
खूंटी में सड़क हादसा (File Photo)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 10, 2023, 09:34 AM IST

Khunti Road Accident: खूंटी में सड़क दुघर्टना में दो युवकों की मौत और एक लड़का गम्भीर रुप से घायल हो गया. घटना तोरपा थाना क्षेत्र के जापुद गांव के निकट खूंटी तोरपा मुख्य सड़क पर देर रात घटी. जिसमें बाइक सवार लोगों द्वारा खड़ी ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मारे जाने से तीन बाइक सवार लोगों में दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

बीती रात को जापुद के पास एक ढाबे में खड़ी सीजी04 एनटी 8077नम्बर का ट्रक को जेएच01बीए 1845 हीरो होंडा मोटरसाइकिल सवार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में हुटार निवासी 50 वर्षीय संजय सोय और बेलवादाग निवासी 13 वर्षीय राहुल लोहरा की मौत हो गयी. जबकि 7 वर्षीय रोहित लोहरा का हाथ भी टूट गया, जिसे सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों द्वारा रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:Jharkhand HC ने झारखंड सरकार से CM हेमंत की याचिका में दलील शुरू करने कहा

समुंदर निवासी मृतक के रिस्तेदार महादेव लोहरा ने बताया कि संजय सोय, राहुल लोहरा और रोहित लोहरा एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जरियागढ़ थानातंर्गत समुंदर गांव से बेलवादाग लौट रहे थे. इसी क्रम में रात को सामने से वाहन की लाईट से आंख चौंधिया गया, जिसके कारण जापुद के सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी और ये हादसा हो गया.

रिपोर्ट: ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़ें:Jharkhand News: झारखंड के 150 साल पुराने मंदिर से चोरी हुई बहुमूल्य मूर्ति बरामद

 

Read More
{}{}