trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01473520
Home >>रांची

श्याम रजक ने बोला गिरिराज सिंह पर हमला, कहा-शराबबंदी को विफल बता रहे हैं जबकि 6 महीने पहले...

अपने एकदिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और सह आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 06, 2022, 10:25 PM IST

बेगूसराय: अपने एकदिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और सह आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर भी हमला बोला. 

उपचुनाव में मिलेगी एकतरफा जीत

कुढ़नी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के जीत का दावा करते हुए श्याम रजक ने कहा कि कुढ़नी में महागठबंधन के उम्मीदवार की एकतरफा जीत होने जा रही है. वहीं, गुजरात और हिमाचल चुनाव को लेकर भी श्याम रजक ने कहा कि भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा. प्रधानमंत्री होते हुए भी नरेंद्र मोदी को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से गुजरात चुनाव में उतरना पड़ा है. यह कहीं ना कहीं इस बात को साबित कर रहा है कि गुजरात का चुनाव इस बार भाजपा के लिए आसान नहीं है और उसकी करारी हार होने वाली है.

गिरिराज सिंह पर बोला हमला

सांसद गिरिराज सिंह पर चोट करते हुए उन्होंने कहा कि वो सिर्फ हिंदू-मुस्लिम करके वोट की राजनीति करने वाले लोग हैं. आज शराबबंदी को विफल बता रहे हैं जबकि कुछ महीने पूर्व जब वो जदयू के साथ सरकार में थे और उस वक्त बड़ी वकालत कर रहे थे. उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि आज तक मंदिर निर्माण के अलावा भाजपा के द्वारा विकास के कोई भी काम नहीं किए गए हैं. भाजपा सिर्फ लोगों को मंदिर मस्जिद के नाम पर गुमराह करने का काम करती है और अपने वोट बैंक को बढ़ाना चाहती है. जबकि सोचने वाली बात है कि हिंदू में दलित महादलित एवं अन्य पिछड़ी जाति के लोग भी आते हैं.

 

 

Read More
{}{}