trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01756977
Home >>रांची

रविंद्र नाथ महतो ने राजभवन और राज्यपाल पर उठाए सवाल, कही ये बात

विधानसभा अध्यक्ष में थोड़ी सी भी नैतिकता है तो वह इस्तीफा देकर चुनाव के मैदान में आएं तब उनसे दो-दो हाथ किया जाएगा. 

Advertisement
रविंद्र नाथ महतो ने राजभवन और राज्यपाल पर उठाए सवाल, कही ये बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 27, 2023, 11:25 PM IST

रांची: झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो के द्वारा राजभवन और राज्यपाल पर उठाए गए सवाल का मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है. मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल से इस मामले की शिकायत की. साथ ही बता दें कि झारखंड विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा राजभवन पर किए गए असंवैधानिक टिप्पणी के खिलाफ महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है.

प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहा है और विधानसभा के स्पीकर होने के बावजूद वह झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता के तौर पर बयानबाजी कर रहे हैं जो शोभिनीए नहीं. इसलिए अगर विधानसभा अध्यक्ष में थोड़ी सी भी नैतिकता है तो वह इस्तीफा देकर चुनाव के मैदान में आएं तब उनसे दो-दो हाथ किया जाएगा. 

मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि राज्यपाल को इससे अवगत करा दिया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो न्याय का भी दरवाजा खटखटाया जाए. प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश,प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू, डॉ प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय,विधायक सीपी सिंह,प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक मौजूद थे.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार सरकार ने शिक्षक भर्ती नियमावली में किया बड़ा बदलाव, हटाई गई ये बड़ी शर्त

 

Read More
{}{}