trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01721242
Home >>रांची

मॉडल लव जिहाद केस में ट्विस्ट, आरोपी तनवीर कह रहा देश छोड़ने की बात, माफी मांगी

Ranchi Model Love Jihad: मॉडल लव जिहाद मामले (Ranchi Model Love Jihad Case) में अब नया मोड़ आ गया है. आरोपी तनवीर खान ने पीड़िता मॉडल मानवी  से माफी मांगी और वो अब देश छोड़ कर जाने की बात कह रहा है. तनवीर खान इंस्टाग्राम के माध्यम से चैट में कहा कि किसी तरह से वो एफआईआर वापस ले ले.

Advertisement
मॉडल लव जिहाद केस में ट्विस्ट, आरोपी तनवीर कह रहा देश छोड़ने की बात, माफी मांगी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 02, 2023, 11:22 AM IST

रांची: Ranchi Model Love Jihad: मॉडल लव जिहाद मामले (Ranchi Model Love Jihad Case) में अब नया मोड़ आ गया है. आरोपी तनवीर खान ने पीड़िता मॉडल मानवी  से माफी मांगी और वो अब देश छोड़ कर जाने की बात कह रहा है. तनवीर खान इंस्टाग्राम के माध्यम से चैट में कहा कि किसी तरह से वो एफआईआर वापस ले ले. बता दें कि रांची के गोंदा थाना में इस संबंध में मामला दर्ज है. जिसके बाद रांची पुलिस ने मुंबई पहुंच कर पीड़िता का बयान ले लिया है.

दरअसल, बिहार के भागलपुर की रहने वाली 23 वर्षीय लड़की मानवी तीन साल पहले अपने सपनों को पूरा करने झारखंड की राजधानी रांची आई थी. मॉडलिंग की दुनिया में मुकाम हासिल करने के लिए उसने रांची में ही यश मॉडलिंग नाम की कंपनी ने एनरोल किया और यहीं से उसका और यश कंपनी के प्रोपराइटर यश (तनवीर खान) से दोस्ती और नजदीकियां बढ़ने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और पीड़िता ने यश पर भरोसा कर लिया. लेकिन, मानवी का भरोसा तब टूटा जब उसके सामने यश का आधार कार्ड और वास्तविक परिचय सामने आया. जिसमें यश का नाम तनवीर खान लिखा हुआ था. यश इतने दिनों से तनवीर बनकर मानवी के भावनाओं से खिलवाड़ कर रहा था.

वहीं इस मामले में मानवी के पिता का कहना है कि उनकी बेटी यश मॉडल में काम कर रही थी, लेकिन बाद में वो वहां गई. आरोपी लड़का जातीय उन्माद फैलाना चाहता है. वो मानवी से धर्म परिवर्तन करने की कहते रहता था.जिसके बाद वो रांची से मुंबई चली गई. आरोपी वहां भी उसे धमकी देने लगा. वहीं मुंबई पुलिस ने इस मामले में एफआईआर को रांची पुलिस के पास ट्रांसफर कर दिया है. फिलहाल रांची के गोंदा थाना में पूरे मामले को दर्ज किया कर लिया गया है और रांची पुलिस ने मुंबई पहुंच कर पीड़िता का बयान भी ले लिया है.

ये भी पढ़ें- Khunti Accident: सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत, गांव में मचा कोहराम

Read More
{}{}