trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01722880
Home >>रांची

16 घंटे लगातार चली छापेमारी, 756 पेटी शराब बरामद, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

झारखंड के कोडरमा में उत्पाद विभाग, चंदवारा थाना पुलिस और गझंडी पिकेट की टीम के द्वारा 16 घंटे छापेमारी की गई. इस छापेमारी के बाद बेंदी के ओकरचुंआ से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है.

Advertisement
16 घंटे लगातार चली छापेमारी, 756 पेटी शराब बरामद, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 03, 2023, 01:53 PM IST

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा में उत्पाद विभाग, चंदवारा थाना पुलिस और गझंडी पिकेट की टीम के द्वारा 16 घंटे छापेमारी की गई. इस छापेमारी के बाद बेंदी के ओकरचुंआ से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. इस मामले में पुलिस ने सुकर सिंह, नारायण सिंह और अशोक सिंह को गिरफ्तार किया है. 

बरामद की गई शराब कग कीमत तकरीबन 60 लाख
वहीं बरामद की गई शराब को ओकरचुंआ निवासी सुकर सिंह के घर में छिपाकर रखा गया था और उसे बिहार में खपाने की तैयारी थी. बरामद की गई शराब की बोतलों मे सेल इन पंजाब लिखा हुआ है और उसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 60 लाख रूपये बतायी जा रही है.

160 शराब की पेटी बरामद 
इस मामले पर एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि 29 मई को शराब कंटेनर ट्रक से सुकर सिंह के घर लाया गया था. बेंदी के जंगली रास्तों के जरिए बिहार में खपाने की तैयारी थी, लेकिन समय से पहले ही पुलिस को सूचना मिल गई. एसपी को मिली गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी की गई और इंपीरियल ब्लू व्हिस्की की 750 एमएल की 348 पेटी, 375 एमएल की 248 पेटी और 180 एमएल की 160 पेटी शराब बरामद की गई. 

मामले की पूछताछ में जुटी पुलिस
एएसपी ने बताया कि उक्त आरोपित अशोक सिंह और नारायण सिह पुलिस की छापेमारी की सूचना पर भागने की तैयारी में थे, लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर उन्हे पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में और भी कई लोगों के नाम सामने आने बाकि है, जिसे लेकर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इसमे जो भी लोग शामिल होंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. बरामद की गई शराब पंजाब में बिक्री के लिए था, जिसे बिहार-झारखंड की जंगली सीमा पर अवस्थित ओकरचुंवा के सुकर सिंह के घर में छिपाकर रखा गया था. बिहार में शराबबंदी लागु होने के बाद कोडरमा के जंगली रास्तों के जरिए बिहार के जिलों में शराब की सप्लाई की जाती थी.
इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

यह भी पढ़ें- Odisha Coromandal Express Accident: साउथ वेस्टर्न रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, आपके अपनों की तुरंत मिलेगी खबर

Read More
{}{}