trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01406612
Home >>रांची

क्या एशिया कप में खेलने के लिए पाकिस्तान जाने को तैयार है टीम इंडिया? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

एशिया कप की मेजबानी को लेकर खींचतान बनी हुई है. बीसीसीआई ने इस मामले को लेकर साफ़ कर दिया है कि वो पाकिस्तान में टीम इंडिया को नहीं भेजेगा. जिसके बाद PCB ने धमकी देते हुए कहा था कि 2023 वर्ल्ड कप से अपना नाम वापस ले सकते हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 22, 2022, 06:07 PM IST

Ranchi: एशिया कप की मेजबानी को लेकर खींचतान बनी हुई है. बीसीसीआई ने इस मामले को लेकर साफ़ कर दिया है कि वो पाकिस्तान में टीम इंडिया को नहीं भेजेगा. जिसके बाद PCB ने धमकी देते हुए कहा था कि 2023 वर्ल्ड कप से अपना नाम वापस ले सकते हैं. इसी कड़ी में अब रोहित शर्मा ने भी बयान दिया है. 

रोहित शर्मा ने दिया बयान 

एशिया कप में पाकिस्तान जाने के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा कि अभी मेरा ध्यान सिर्फ वर्ल्ड कप है. बीसीसीआई इस मामले पर जो भी फैसला करेगा, हम वहीं करेंगे. 

अनुराग ठाकुर ने भी दी प्रतिक्रिया 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा 2023 वनडे विश्व कप के लिए भारत नहीं आने की धमकी के एक दिन बाद, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि देश मेगा इवेंट का आयोजन करेगा और इसमें पाकिस्तान सहित सभी बड़ी टीमें हिस्सा लेंगी क्योंकि आजकल किसी भी क्षेत्र में भारत आने से कोई मना नहीं कर सकता.खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की टिप्पणी तब आई, जब पीसीबी ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के बयान के मद्देनजर एशियाई क्रिकेट परिषद से एक आपात बैठक बुलाने का अनुरोध किया कि भारत अगले साल के एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगा और उनकी मांग है कि टूर्नामेंट को न्यूट्रल स्थान पर ले जाया जाए.

उन्होंने कहा, विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने वाली सभी टीमों को भारतीय सरजमीं पर प्रतिस्पर्धा के लिए आमंत्रित किया जाता है.कई बार पाकिस्तान की टीमें भारत आई हैं और खेली हैं.मुझे लगता है कि भारत (किसी के) हुक्म चलाने की स्थिति में नहीं है और इसका कोई कारण नहीं है. कोई भी ऐसा करे. मुझे उम्मीद है कि सभी देश यहां आएंगे और प्रतिस्पर्धा करेंगे. एशिया कप 2023 के लिए भारत के पाकिस्तान दौरे के बारे में पूछे जाने पर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि यह फैसला गृह मंत्रालय करेगा.

Read More
{}{}