trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01849791
Home >>रांची

सरायकेला में पुलिस ने अवैध शराब की मिनी फैक्ट्री पर मारा छापा, दो अपराधी गिरफ्तार

सूचना के आधार पर चांडिल एसडीपीओ संजय कुमार सिंह एवं चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस ने रांगाटांड़ में छापेमारी कर चहारदीवारी के अंदर सुरंगनुमा तहखाने में चल रही अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
सरायकेला में पुलिस ने अवैध शराब की मिनी फैक्ट्री पर मारा छापा, दो अपराधी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 31, 2023, 09:27 PM IST

सरायकेला : सरायकेला के चांडिल में चहारदीवारी के अंदर सुरंगनुमा तहखाने में चल रही अवैध शराब की मिनी फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मार भंडाफोड़ किया. पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

दरसअल सरायकेला में बतौर एसपी डॉक्टर बिमल कुमार ने योगदान दिया है, अवैध शराब कारोबार के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई लगातर जारी है और आए दिन जिला भर में कहीं न कहीं अवैध शराब कारोबार के खिलाफ पुलिस की दबिश जारी है. इसी अभियान को आगे बढ़ाते हुए सरायकेला जिला के एसपी डॉ. बिमल कुमार को गुप्त सूचना  मिली. सूचना के आधार पर चांडिल एसडीपीओ संजय कुमार सिंह एवं चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस ने रांगाटांड़ में छापेमारी कर चहारदीवारी के अंदर सुरंगनुमा तहखाने में चल रही अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों के नाम राजेश कुमार है, जो भोजपुर बिहार का रहने वाला है, तथा दूसरे व्यक्ति का नाम सोनू कुमार है, जो सीतारामडेरा जमशेदपुर का रहने वाला है.

पुलिस ने इस मिनी अवैध शराब फैक्टरी को पूरी तरह से ध्वस्त करते हुए 220 पेटी में लगभग तीन हजार लीटर अबैध शराब समेत सीलिंग मशीन, ढक्कन, रैपर, लगभग 5 हजार खाली बोतल समेत एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. इसकी पुष्टि चांडिल थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर सरायकेला जिला के एसपी डॉ. बिमल कुमार ने की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चांडिल एसडीपीओ संजय कुमार सिंह, चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर समेत छापेमारी टीम में शामिल पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  September 2023 Rashi Parivartan: सितंबर में इन राशियों के ताज बनेंगे भगवान कुबेर, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल, चमकेगी किस्मत

 

Read More
{}{}