trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01960682
Home >>रांची

PM Modi Security: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रधानमंत्री के काफिले में घुसी महिला

PM Modi Security: झारखंड की राजधानी रांची में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चुक की खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला पीएम के कारकेड में घुस गई है.

Advertisement
PM Modi Security: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रधानमंत्री के काफिले में घुसी महिला
Stop
Nishant Bharti|Updated: Nov 15, 2023, 05:08 PM IST

रांची: PM Modi Security: झारखंड की राजधानी रांची से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक हुई है. बता दें कि पीएम मोदी बुधवार को झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान राजधानी रांची में पीएम मोदी के कारकेड में एक महिला घुस गई. महिला के कारकेड में घुसने के कारण पीएम का काफिला भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला उस वक्त पीएम मोदी के काफिले में घुस गई जब काफिला रेडियम रोड से होकर जा रहा था. कारकेड में घुसी महिला की पहचान कर ली गई है. फिलहाल उससे पुछताछ की जा रही है. महिला की पहचान संगीता झा के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक महिला घरेलू विवाद को लेकर परेशान रहती थी और शायद यही वजह भी कारकेड में घुसने बताई जा रही है. पीएम मोदी के काफिले में अचानक एक महिला के उनकी कार के सामने आ जाने के बाद उसके साथ गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने किसी तरह ब्रेक मारकर गाड़ी को रोका. इसके बाद वहां सुरक्षाकर्मियों ने महिला को वहां से हटाया. महिला पीएम मोदी के पास क्यों जाना चाहती थी फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

वहीं पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई इस बड़ी चूक के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. महिला से पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है. ऐसी संभावना है कि पीएम की सुरक्षा में रांची में हुई इस चूक को लेकर जिम्मेदार पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई भी हो सकती है. वहीं एसपीजी ने भी इस सुरक्षा के चूक को गंभीरता गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. रांची के एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों से सुरक्षा में हुई चूक का कारण पूछा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में लगाया छक्कों का अर्धशतक, बने दुनिया के पहले बल्लेबाज

Read More
{}{}