trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01954084
Home >>रांची

Jharkhand News: बाजार से घर लौट रहे मजदूरों से भरा पिकअप वैन पलटा, चार की मौत

Jharkhand News:  झारखंड के गुमला जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले के चैनपुर में सवारियों से भरी एक पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई, वहीं इस हादसे में दस लोग घायल हो गए.

Advertisement
Jharkhand News: बाजार से घर लौट रहे मजदूरों से भरा पिकअप वैन पलटा, चार की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 10, 2023, 11:27 PM IST

गुमला: Jharkhand News:  झारखंड के गुमला जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले के चैनपुर में सवारियों से भरी एक पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई, वहीं इस हादसे में दस लोग घायल हो गए. वहीं सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना उस समय घटी जब चैनपुर साप्ताहिक हाट से यात्रियों को लेकर टाटा मैजिक गाड़ी चिड़िया पाट की ओर जा रही थी, तभी वाहन चालक ने संतुलन खो दिया और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

वहीं इस हादसे में एक छह माह के बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. दुर्घटना के बाद मजदूर संघ ने हादसे में मारे गए सभी लोगों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है. मजदूर यूनियन के नेता जुम्मन खान ने अस्पताल पहुंचकर घायलों को बेहतर इलाज देने का आग्रह किया.

वहीं इस हादसे में मरियानुस असुर और एक बच्चे की मौत इलाज के क्रम में अस्पताल में हुई. जबकि इस हादसे में मारे गए बिरसु असुर समेत दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. घायलों में रॉक पत्रिका एक्का, भेड़िया पाठ, मगन असुर, मगन असुर, सुखदेव असुर, लाजरस असुर, मंगरी असुर, मारियानुस तिग्गा शामिल है. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर लाया गया है, पिकअप पर सवार सभी लोग चैनपुर साप्ताहिक बाजार से डोकापाट वापस अपने घर लौट लौट रहे थे. इसी दौरान छैरिया टंगरा गांव के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: तालाब में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, मिर्गी का दौरा पड़ने से पानी में गिरा

Read More
{}{}