PHOTOS

Hemant Soren: शिबू सोरेन की तरह दिखने लगे हेमंत सोरेन, जेल से कुछ घंटे के लिए बाहर निकले थे पूर्व सीएम

Hemant Soren Look: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल से आज यानी 6 मई को पुलिस कस्टडी में जेल से बाहर निकले हैं. अपने चाचा स्वर्गीय राजाराम सोरेन के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए हेमंत सोरेन रामगढ़ जिला के नेमरा गांव पहुंचे.

Advertisement
1/5

गिरफ्तारी के बाद पहली बार जेल से बाहर निकले हेमंत सोरेन लंबी मूझें और सफेद दाढ़ी के साथ बदले लुक में नजर आ रहे हैं. हेमंत सोरेन की जो नई तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें वो अपने पिता शिबू सोरेन की तरह दिख रहे हैं.

2/5

चाचा के श्राद्ध कर्म में शामिल होने नेमरा गांव पहुंचे हेमंत सोरेन ने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया. हेमंत को देखकर उनकी मां रूपी सोरेन भावुक हो गईं. बता दें कि हाई कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दी.

 

3/5

श्राद्ध कर्म में शामिल होने नेमरा गांव पहुंचे हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रही. बता दें कि हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद से कल्पना ही उनकी राजनीतिक लड़ाई को आगे बढ़ा रही है.

4/5

हेमंत सोरेन ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, उसे गुमाँ है कि मेरी उड़ान कुछ कम है. मुझे यक़ीं है कि ये आसमान कुछ कम है.' नई तस्वीरों में हेमंत सोरेन लंबे बाल में दिख रहे हैं.

5/5

बता दें कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित जमीन घोटाला मामले में 31 जनवरी को गिरफ्तार किया था. उन पर 31 करोड़ रुपये से ज्यादा की 8.86 एकड़ जमीन अवैध रूप से हासिल करने का आरोप है.