trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01702006
Home >>रांची

PBKS vs RR Dream11 Prediction: पंजाब किंग्स के सामने होगी राजस्थान रॉयल्स की चुनौती, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए परफेक्ट ड्रीम11

आईपीएल 2023 में आज पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से है. राजस्थान रॉयल्स को अगर प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उसे इस मैच को जीतना होगा. इसके अलावा पंजाब के पास राजस्थान से अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका होगा.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 19, 2023, 10:07 AM IST

PBKS vs RR Dream11 Prediction: आईपीएल 2023 में आज पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से है. राजस्थान रॉयल्स को अगर प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उसे इस मैच को जीतना होगा. इसके अलावा पंजाब के पास राजस्थान से अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका होगा. ऐसे में फैंस को एक और दमदार मैच देखने को मिल सकता है. तो अगर आप भी इस मैच में परफेक्ट ड्रीम XI बनाने के बारें में सोच रहे हैं तो आइये जानते हैं कि आप किन 11 खिलाड़ियों को चुनकर अपनी टीम बना सकते हैं: 

पंजाब के पास जीत के साथ सफर अंत करने का मौका

पंजाब को दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में हार के साथ ही इस सत्र में उनका प्लेऑफ में जाने का सपना भी टूट गया था. लेकिन पंजाब इस मैच को जीतकर इस अपने सफर का अंत करना चाहेगी. इसके अलावा कई युवा खिलाड़ियों के पास भी इस मैच में खुद को साबित करने का मौका होगा. वहीं, अगर राजस्थान की बात करें तो टीम की सबसे बड़ी कमजोरी उनका मिडिल आर्डर रहा है. संजू सैमसन भी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में जाने की कुछ उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेंगे.  संजू सैमसन इस मैच में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं. 

PBKS vs RR Dream11 Prediction:

कप्तान- यशस्वी जायसवाल

उपकप्तान- आर अश्विन

विकेटकीपर- जोस बटलर

ऑलराउंडर- लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन

बल्लेबाज- शिखर धवन, संजू सैमसन, शिमरन हेटमायर

गेंदबाज- यूजी चहल, केएम आसिफ, कगिसो रबाडा

PBKS और RR की संभावित XI 

पंजाब किंग्स- शिखर धवन (कप्तान), अथर्व तायडे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन, हरप्रीत बरार, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह.

राजस्थान रॉयल्स- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान, विकेटकीपर), जो रूट, ध्रूव जोरेल, शिमरन हेटमायर, आर अश्विन, एडम जम्पा, संदीप शर्मा, केएम आसिफ, चहल.

Read More
{}{}