trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01441926
Home >>रांची

Dhoni: क्रिकेट के बाद टेनिस में धोनी का जलवा, जीता झारखंड टेनिस टूर्नामेंट

Mahendra Singh Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अन्य खेलों को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं. सोमवार को राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम में चल रहे कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट का समापन हुआ.

Advertisement
Dhoni: क्रिकेट के बाद टेनिस में धोनी का जलवा, जीता झारखंड टेनिस टूर्नामेंट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 15, 2022, 09:54 AM IST

रांची: Mahendra Singh Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अन्य खेलों को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं. सोमवार को राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम में चल रहे कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट का समापन हुआ. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुमित बजाज ने एक बार फिर से इस टूर्नामेंट के चैंपियन बने और दोनों ने मेंस डबल्स का खिताब अपने नाम किया.

धोनी का टेनिस में जलवा
क्रिकेट के धुरंधर महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों से प्रेम जगजाहिर है. रांची के जेएससीए में कंट्री क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित झारखंड टेनिस टूर्नामेंट में धोनी और उनकी टीम ने खिताब जीत लिया है. सोमवार को खेले गए फाइनल मुकाबले के बाद धोनी, सुमित बजाज, रोहित और विनीत की टीम को चैंपियन की ट्रॉफी प्रदान की गई. धोनी की टीम ने कैफ, कन्हैया, रसेल और दीपंकर की टीम को हराया. कार्यक्रम के दौरान अकादमी में लॉन टेनिस की शिक्षण प्राप्त कर रहे बच्चों को महेंद्र सिंह धोनी ने ऑटोग्राफ बल्ला देकर सम्मानित किया. 

ये भी पढ़ें-Mahesh Babu पर टूटा दुखों पहाड़, पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, 2 महीने पहले मां को खोया था

फाइनल में सीधे सेटों में जीते धोनी
धोनी और उनके जोड़ीदार सुमित बजाज ने झारखंड टेनिस टूर्नामेंट के पूरे मैच के दौरान का शानदार प्रदर्शन किया. धोनी ने सेमीफाइनल और फाइनल में भी सीधे सेटों में अपने प्रतिनिधियों को हराया था. महेंद्र सिंह धोनी को कंट्री क्रिकेट क्लब के सचिव अजय नाथ शाहदेव ने चैंपियनशिप की ट्रॉफी दी. इसके अलावा अलग-अलग वर्गों के विजेताओं को भी ट्रॉफी प्रदान की गई. वहीं प्रतिभागियों को धोनी ने खुद ट्रॉफी प्रदान की. टूर्नामेंट के समापन समारोह में उपायुक्त रांची, वरीय पुलिस अधीक्षक रांची, जेएससीए अध्यक्ष संजय सहाय, सचिव देवाशीष चक्रवर्ती, कोषाध्यक्ष राजीव बधान, ज्वाइंट सेक्रेटरी पी एन सिंह, कंट्री क्रिकेट क्लब के सचिव अजय नाथ शाहदेव, उपाध्यक्ष फिरोज दिलावर खान, कोषाध्यक्ष सीमा सिंह,सी ई ओ सुनील सिंह, कार्यकारिणी सदस्य पवन कुमार ने भी विजेताओं को पुरस्कृत किया.

Read More
{}{}