Home >>रांची

MS Dhoni: धोनी पहुंचे रनिया, लोग उनके साथ सेल्फी लेते आए नजर

MS Dhoni: रांची से सटा खूंटी का सुदूरवर्ती रनिया इलाका एक समय अपराध और नक्सलवाद के चंगुल में ऐसा फंसा था कि यहां लोगों को जाने से भी डर लगता था. अब यहां स्थितियां बदली हैं. यहां अब जिस तरह से अपराध और नक्सलवाद पर अंकुश लगाया गया है उसके बाद से लोग इस इलाके में आने लगे हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 19, 2023, 09:08 PM IST

खूंटी: MS Dhoni: रांची से सटा खूंटी का सुदूरवर्ती रनिया इलाका एक समय अपराध और नक्सलवाद के चंगुल में ऐसा फंसा था कि यहां लोगों को जाने से भी डर लगता था. अब यहां स्थितियां बदली हैं. यहां अब जिस तरह से अपराध और नक्सलवाद पर अंकुश लगाया गया है उसके बाद से लोग इस इलाके में आने लगे हैं. बता दें कि अब इस इलाके में वीआईपी और वीवीआईपी लोगों का भी आना जाना सामान्य हो गया है. ऐसे में शनिवार को यहां भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का आना हुआ. 

बता दें कि खूंटी जिले के रनिया क्षेत्र मैं शनिवार को महेन्द्र सिंह धोनी अचानक पहुंच गये, लोगों ने काले कार में धोनी का चेहरा देखा तो सभी हतप्रभ रह गए. इसके बाद यहां धोनी के साथ सेल्फी लेनेवालों की भीड़ लग गई. धोनी को अचानक अपने क्षेत्र में देखकर यहां के लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- पहले लहरिया कट स्टंट, अब बाइक पर पीछे खड़े हो पिस्टल लहराती लड़की का वीडियो वायरल

यहां के लोग महेंद्र सिंह धोनी को अचानक ऐसे क्षेत्र में देखकर आश्चर्यचकित भी हुए. जहां लगभग दो दशक से अपराध व नक्सलवाद का ऐसा खेल चल रहा था कि यहां आने से कोई भी डरता था. अब ऐसे वीआईपी अचानक पहुंच जाने से निश्चित ही जो खौफ था वो समाप्त होने लगा है. 

यह माना जा सकता है कि खूंटी जिला अब अपराध मुक्त हो रहा है. भयमुक्त वातावरण में कई वीआईपी और वीवीआईपी का आगमन जिले के सुदूर क्षेत्र में हो रहा है. क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शनिवार को निजी वाहन से रांची से रनिया पहुंचे. पहली बार रनिया में महेंद्र सिंह धोनी को देखकर रनिया चौक में लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने धोनी के साथ सेल्फी भी लिया. रनिया चौक में लगभग 5 मिनट तक कार पर ही रुकने के बाद धोनी पुनः रांची के लिए रवाना हो गए. धोनी तोरपा तपकरा होते रनिया पहुंचे थे. 
रिपोर्ट - ब्रजेश कुमार

{}{}