trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01769205
Home >>रांची

MS Dhoni's 42nd birthday: एमएस धोनी का इस मंदिर से है पूराना नाता, बर्थडे ब्वॉय हर जन्मदिन पर करते हैं मां की पूजा

MS Dhoni's 42nd birthday: पवित्र मंदिर रांची से 60 किलोमीटर दूर टाटा हाइवे पर बना हुआ है. क्रिकेटर धोनी हर साल जन्मदिन पर इस मंदिर में पूजा के लिए आता है और माता रानी का आशीर्वाद लेते हैं.

Advertisement
MS Dhoni's 42nd birthday: एमएस धोनी का इस मंदिर से है पूराना नाता, बर्थडे ब्वॉय हर जन्मदिन पर करते हैं मां की पूजा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 07, 2023, 11:09 AM IST

रांची: MS Dhoni's 42nd birthday: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज अपना 42वां जन्मदिन है. इस अवसर पर धोनी दिवड़ी मंदिर की मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए जाते है. शुक्रवार को धोनी ने अपनी जन्मदिन के अवसर पर मां का आशीर्वाद लिया. इस खास अवसर पर उनके फैंस भी उनको खूब बधाई दे रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत की कम समय में अपनी पहचान बनाई है. इस पहचान के लिए धोनी ने बहुत मेहनत की है. जब वो क्रिकेट का अभ्यास करते थे, तब से लेकर अब तक वो हर जन्मदिन पर दिवड़ी मंदिर की मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए रोजाना जाया करते थे. धोनी मानते हैं कि मां की कृपया उनपर हमेशा रहती है, आज जो कुछ है वो सिर्फ मां के आशीर्वाद की वजह से ही है. धोनी का कहना है कि इस मां से उनको हमेशा रोजना एक अलग ही शक्ति मिलती है.

जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी जब भी अपने होम टाउन रांची आते है तो वो सीधे मां दिवड़ी के मंदिर में दर्शन करने के लिए जरूर जाते है. यह पवित्र मंदिर रांची से 60 किलोमीटर दूर टाटा हाइवे पर बना हुआ है. क्रिकेटर धोनी हर साल जन्मदिन पर इस मंदिर में पूजा के लिए आता है और माता रानी का आशीर्वाद लेते हैं. मंदिर में स्थित सोलहभुजा मां दुर्गा ने धोनी और उनके परिवार की हर कदम पर सहायता की है.

धोनी के चाहने वालों को बता दें कि इस मंदिर में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के बड़े-बड़े खिलाड़ी यहा दर्शन के लिए आए है. यहां भारतीय टीम से शिखर धवन,  हरभजन सिंह के अलावा बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव भी मां के दर्शन के लिए आ चुके हैं.

ये भी पढ़िए-  Bihar Health News:बिहार में कोरोना के बाद बच्चों में बढ़े टाइप-वन डायबिटीज के मामले, देखें रिपोर्ट

 

Read More
{}{}