trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01339405
Home >>रांची

Jharkhand News: गुमला में नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: गुमला जिले में एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नाबालिग छात्रा जिले के घाघरा थाना छेत्र के मसरिया बांध स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा थी. छात्रा नेहा निधि खलखो के रूप में की गई है. वो स्कूल के ही छात्रावास में रहती थी.

Advertisement
Jharkhand News: गुमला में नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 11:21 PM IST

गुमला:Jharkhand News: गुमला जिले में एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नाबालिग छात्रा जिले के घाघरा थाना छेत्र के मसरिया बांध स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा थी. छात्रा नेहा निधि खलखो के रूप में की गई है. वो स्कूल के ही छात्रावास में रहती थी. नेहा जवाहर नवोदय विद्यालय की कक्षा 10 वीं की छात्रा थी.

क्या है पूरा मामला
स्कूल कर्मियों ने घटना के बारे में बताया कि पूरी घटना शाम करीब 6 बजे की है. मृत्का गुमला केओ कॉलेज के आस पास की रहने वाली है. घटना बारे में स्कूल के कर्मियों ने बताया कि शाम की असेंबली के समय स्कूली बच्चों के बीच स्नेक्स का वितरण किया जाता है और उनकी गिनती भी होती है. इसी क्रम में पता चला कि नेहा शाम की असेंबली में शामिल नहीं थी. जब छात्रावास के उसके कमरे में लोगों ने जाकर देखा तो पता चला कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. आवाज लगाने पर जब कोई अंदर से जवाब नहीं आया तो कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, तो नेहा पंखे से दुपट्टा के सहारे झूलते नजर आयी. जिसके बाद आनन फानन में उसे उतार गया और घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- पटना पुलिस ने एटीएम फ्रॉड गिरोह का किया पर्दाफाश, कैश बरामद

परिजनों से नहीं हुआ संपर्क 
मौके पर मौजूद शिक्षकों ने बताया कि नेहा के परिजनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है और स्कूल प्रबंधन द्वारा उन्हें सूचित करने के लिए गुमला भेज दिया गया है. घटना की सूचना पाकर सीओ प्रणव ऋतुराज, थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी रवि आनंद को दी गई. जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी तत्काल घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घटना की जानकारी ली एवं थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी को जांच का आदेश दिया.

Read More
{}{}