trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01382298
Home >>रांची

Jharkhand Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले दो दिनों तक राज्य में लगातार बारिश के साथ वज्रपात की संभावना

Jharkhand Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार 6 अक्टूबर के दिन राज्य के कई स्थानों पर मध्यम बारिश होने के आसार है. इसके अलावा 7 से 9 अक्टूबर तक राज्य के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार बने हुए हैं. साथ ही 10 अक्टूबर तक राज्य में हल्की फुल्की बारिश की संभावना बनी हुई है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 06, 2022, 09:08 AM IST

Ranchi: झारखंड में फिलहाल लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग की मानें तो अगले एक सप्ताह तक ऐसी ही स्थिति बने रहने के आसार है. वहीं, मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार राज्य में 11 अक्टूबर तक लोगों को बारिश से राहत नहीं मिलेगी. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार राज्य में 6 से 11 अक्टूबर तक मध्यम बारिश की संभावना बनी हुई है. 

10 अक्टूबर लगातार होगी बारिश
मौसम विभाग के अनुसार 6 अक्टूबर के दिन राज्य के कई स्थानों पर मध्यम बारिश होने के आसार है. इसके अलावा 7 से 9 अक्टूबर तक राज्य के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार बने हुए हैं. साथ ही 10 अक्टूबर तक राज्य में हल्की फुल्की बारिश की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार इस दौरान राज्य में बादल गरजने और वज्रपात की भी संभावना बनी हुई है. जिसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. 

तापमान में आएगी गिरावट
मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों में तापमान में बदलाव देखने को मिला है. राज्य में लगातार बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. अधिकतम तापमान में लगभग  3 से 4 डिग्री सेल्सियस गिरावट आई है. वहीं, कुछ दिनों में मौसम में बदलाव वापस से होने की संभावना है. 

आसमान में छाए रहेंगे बादल
वहीं, राजधानी रांची समेत राज्य के आसपास इलाकों में 7 अक्टूबर तक आसमान में बादल छाए रहेंगे और इस दौरान वज्रपात की भी संभावना बनी हुई है. साथ ही हल्की बारिश के भी आसार हैं. वहीं, आज राज्य में अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: बिहार में दिख रहा है पोस्ट मानसून का असर, अगले 24 घंटों तक राज्य में बारिश की संभावना

Read More
{}{}