trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01345813
Home >>रांची

रांची के भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई पदाधिकारी जिलाध्यक्षों की बैठक, जानिए क्या बना प्लान

17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से दीनदयाल जयंती तक और 2 अक्टूबर को गांधी जी की जयंती लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है.  

Advertisement
रांची के भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई पदाधिकारी जिलाध्यक्षों की बैठक, जानिए क्या बना प्लान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 10, 2022, 07:59 PM IST

रांचीः रांची में भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारी जिलाअध्यक्ष गण की बैठक शुरू हो गई है, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, केंद्रीय शिक्षा सांसद अन्नपूर्णा देवी समेत पार्टी के तमाम विधायक और सांसद मौजूद हैं. इस बैठक में झारखंड के 24 जिलों के जिला अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. शनिवार को पार्टी बैठक की शुरुआत राष्ट्रगान गाकर की गई. बैठक को लेकर विधायक सीपी सिंह ने कहा कि इस बैठक में किस विषय को लेकर दिशा निर्देश दिया जाता है, बैठक के बाद ही पता चल पाएगा और संघात्मक बैठक भारतीय जनता पार्टी में हमेशा चलती रहती है, प्रदेश के संगठन मंत्री नए आए हैं उनका भी क्या विचार है वह पार्टी के तमाम नेताओं को देंगे.

बैठक में इस विषय पर हुई चर्चा
बैठक हर साल की तरह सालों भर जनता से कनेक्ट रहते हैं और प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर हम लोग विशेष अभियान चलाते हैं, उसको लेकर तमाम जनप्रतिनिधि और तमाम जिला अध्यक्षों को दायित्व देने का काम किया जाएगा, इस बैठक में कई विशेष मुद्दों पर चर्चा होगी और पार्टी के आलाकमान द्वारा जन प्रतिनिधि जिला अध्यक्षों को उनका दायित्व दिया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी के बैठक पर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी की एक बहुत ही महत्वपूर्ण बैठक हुई, सभी सांसद सभी विधायक सभी जिला अध्यक्ष सभी जिला प्रभारी सेवा टोली के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई. 

पीएम मोदी के जन्मदिन से शुरू होगा कार्यक्रम
17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से दीनदयाल जयंती तक और 2 अक्टूबर को गांधी जी की जयंती लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं, इस दृष्टिकोण से बूथ स्तर पर मंडल स्तर पर जिला स्तर पर कार्यक्रमों की श्रृंखला खड़ा करने जा रहे हैं, जहां पर हम लोग रक्तदान शिविर लगाकर जनता के पास एक संदेश देना जाते हैं, सेवा ही हमारा लक्ष्य और प्रदर्शनी के द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा ऐतिहासिक फैसले को जनता के बीच ले जाएंगे, स्वास्थ शिविर के जरिए जनता को जो स्वास्थ्य में परेशानियों से रूबरू होंगे, कृत्रिम अंग देने का प्रयास करेंगे, एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत एक अभियान चलाएंगे. 

खादी को लेकर बनी कार्ययोजना
पीएम मोदी की सरकार आने के बाद खादी क्षेत्र में टर्नओवर बढ़ा है उसे और कैसे बेहतर करें और गांधीजी के संदेश को लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे, कोरोना के काल में हम लोगों ने काम करने का काम किया था, वैक्सीन और बूस्टर डोज में कहीं ना कहीं कमी आई है और लोग इसे ज्यादा से ज्यादा ले उसको लेकर हम लोग स्टॉल लगाकर उत्साहित करेंगे, वृक्षारोपण के माध्यम से पर्यावरण को मजबूत करेंगे, जल ही जीवन है जल संरक्षण को लेकर अभियान चलाएंगे. साथ-साथ राज्य के वर्तमान परिस्थिति है उस पर भी चर्चा हुई है, और पार्टी लगातार इस पर रणनीति तैयार कर रही है, झारखंड में जो भी परिस्थितियां रहेगी उसको लेकर पार्टी लगातार कार्य कर रही है.

 

Read More
{}{}