trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01435009
Home >>रांची

क्रिकेट के बाद अब टेनिस के कोर्ट पर जलवा दिखा रहे महेंद्र सिंह धोनी

स्टेडियम में स्थित टेनिस कोर्ट पर आयोजित सेमी फाइनल मुकाबले में धोनी और सुमित कुमार बजाज की जोड़ी ने राजेश और शशि की जोड़ी को 6-0, 6-0 से हराया.

Advertisement
धोनी और उनके जोड़ीदार सुमित बजाज फाइनल में पहुंच गए हैं.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 10, 2022, 05:42 PM IST

रांची: क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी अब टेनिस के कोर्ट पर भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. वह रांची में जेएससीए (झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन) स्टेडियम में एसोसिएशन की ओर से आयोजित किए जा रहे टेनिस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. 

पिछले तीन दिनों से चल रहे इस टूर्नामेंट की युगल स्पर्धा में धोनी और उनके जोड़ीदार सुमित बजाज फाइनल में पहुंच गए हैं.

स्टेडियम में स्थित टेनिस कोर्ट पर आयोजित सेमी फाइनल मुकाबले में धोनी और सुमित कुमार बजाज की जोड़ी ने राजेश और शशि की जोड़ी को 6-0, 6-0 से हराया. फाइनल में इस जोड़ी का मुकाबला विनीत और कैफ की जोड़ी से होगा, जिसने सेमी फाइनल में संतोष और दीपक को 6-0, 6-4 से हराया. 

इसके पहले के मैच में भी धोनी और उनके जोड़ीदार सुमित ने अपने प्रतिद्वंद्वी जोड़ी को 9-0, 9-0 से हराया था. स्टेडियम में धोनी को टेनिस खेलते देखने वालों की अच्छी भीड़ जुट रही है. 

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी वक्त मिलने पर रांची के आस-पास फुटबॉल, टेनिस सहित कई अन्य खेलों में भी भाग लेते हैं. वह रांची के सिल्ली स्टेडियम में प्रत्येक वर्ष होने वाले फुटबॉल टूनार्मेंट के कुछ मैचों में पहले शौकिया तौर पर भाग ले चुके हैं.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}