trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01490759
Home >>रांची

खूंटी में तेज रफ्तार चेचिस वाहन ने ली 3 साल के बच्चे की जान, सिर कुचलने से हुई मौत

Khunti: झारखंड के खूंटी तेज रफ्तार चेचिस वाहन ने मासूम बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी.जिसके बाद बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
खूंटी में तेज रफ्तार चेचिस वाहन ने ली 3 साल के बच्चे की जान, सिर कुचलने से हुई मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 18, 2022, 01:20 PM IST

Khunti: झारखंड के खूंटी तेज रफ्तार चेचिस वाहन ने मासूम बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी.जिसके बाद बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

सिर कुचलने से हुई मौत
दरअसल, यह घटना खूंटी के भीड़ भाड़ इलाके के बीच भगत सिंह चौक के निकट चाईबासा रोड की है. यहां पर चेचिस चालक ने एक 3 साल के मासूम बच्चे के सिर पर चढ़ा दिया.जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि तभी चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा उसे पकड़ लिया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये नया चेचिस गाड़ी चाचा से राउरकेला जा रही थी. बताया जा रहा है कि जलटंडा निवासी तपाईन मुण्डा इलाज के लिए अपनी पत्नी को छोड़कर अस्पताल से घर की ओर जा रहा था. उसी दौरान वह अपनी बाइक को एक किनारे कर रहा था,तभी चेचिस ने टक्कर मार दी जिससे बच्चा जमीन पर गिर गया. जिसके बाद चेचिस चालक ने बच्चे के सिर के ऊपर पिछला चक्का चढ़ा दिया. जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. 

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
मृतक के पिता तपाईन मुण्डा ने बताया कि अस्पताल से घर आधार कार्ड लाने जा रहा था. वहीं, भगतसिंह के पास चेचिस के चालक ने वाहन उसके बच्चे के सिर पर चढ़ा दिया. जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसी दौरान अस्पताल में पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया और दूसरे को खो दिया. इस घटना के बाद माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़िये: रिश्वत ले रहा था मुजफ्फरपुर के बंदरा का अंचल कर्मी, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Read More
{}{}