trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01482699
Home >>रांची

खूंटी में बदमाशों ने ट्रक में लगाई आग, पुलिस जांच में जुटी

मामला अड़की थाना अंतर्गत बाड़ीनिजकेल पंचायत के चाड़ाडीह के पास का है. जहां अज्ञात अपराधियों ने ट्रक में आग लगा दी. ट्रक में जंगल से अवैध रूप से काटे गए लकड़ी के बोटे लदे थे, जो जलकर राख हो गए. 

Advertisement
खूंटी में बदमाशों ने ट्रक में लगाई आग, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 12, 2022, 04:48 PM IST

खूंटी: खूंटी में सखुआ बोटा लदा ट्रक में कुछ बदमाशों ने आग लगा दी. बता दें कि ट्रक में जंगल से अवैध रूप से काटे गए लकड़ी के बोटे लदे थे. आग लगने के बाद ट्रक समेत सभी लकड़ी खाक हो गई. घटना स्थल में मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का कार्य किया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला अड़की थाना अंतर्गत बाड़ीनिजकेल पंचायत के चाड़ाडीह के पास का है. जहां अज्ञात अपराधियों ने ट्रक में आग लगा दी. ट्रक में जंगल से अवैध रूप से काटे गए लकड़ी के बोटे लदे थे, जो जलकर राख हो गए. साथ ही चालक का भी पता नहीं चलने से ट्रक किसका था कहां जा रह था, इसका पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार रात को तिनतिला साइको रोड पर चाड़ाडीह व मागोडीह गांव के बीच ससानटिकरा पर घटना को अंजाम दिया गया. यह इलाका घोर उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र के रूप में जाना जाता है. घटनास्थल घने जंगलों से घिरा व सुनसान क्षेत्र है. आग लगाए जाने की घटना पर कहीं कोई नक्सली संगठन के द्वारा घटना को अंजाम देने की संभावना जताई जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि ट्रक लकड़ी लेकर सैको की ओर जा रहा था. मामले की जानकारी सुबह में ग्रामीणों को मिली. तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी. करीब 11 एसडीपीओ अमित कुमार अड़की थाना प्रभारी मोहम्मद इकबाल, सोयको थाना प्रभारी रितेश कुमार, जिला पुलिस के जवान व एसएसबी उलीहातू के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और जांच- पड़ताल शुरू की. ट्रक के बीच सड़क होने से आवागमन बाधित रहा. दमकल वाहन के द्वारा आग बुझाई जाने के बाद ट्रक को सड़क से हटाया गया. इधर एसडीपीओ अमित कुमार घटनास्थल से लौटकर भास्कर को बताया की अवैध बोटा लदा ट्रक किसकी है और उसे जलाने वाले कौन लोग है. यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है. वैसे पुलिस हर एंकल पर जांच शुरू कर दी है.

इनपुट - ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Read More
{}{}