trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01479039
Home >>रांची

खूंटी में कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो कार्यक्रम के तहत पैदल मार्च निकाला, कई कार्यकर्ता रहे मौजूद

झारखंड के खूंटी में कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो कार्यक्रम के तहत दतिया से कचहरी मैदान स्थित बिरसा पार्क तक पैदल मार्च निकाला.

Advertisement
खूंटी में कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो कार्यक्रम के तहत पैदल मार्च निकाला, कई कार्यकर्ता रहे मौजूद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 09, 2022, 11:39 PM IST

खूंटीः झारखंड के खूंटी में कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो कार्यक्रम के तहत दतिया से कचहरी मैदान स्थित बिरसा पार्क तक पैदल मार्च निकाला. इस कार्यक्रम में नारेबाजी करते हुए कांग्रेस का झंडा थामे जिलाध्यक्ष रवि मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भगवान बिरसा मुंडा को माल्यार्पण कर कार्यक्रम को समाप्त किया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष नईमुद्दीन खान, सुशील संगा, अनमोल होरो, सयुम अंसारी आदि उपस्थित थे.

'हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की अच्छी जीत'
बतौर अतिथि कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की अच्छी जीत हुई है, पर गुजरात में अंधभक्त लोग हैं. इसलिए इतनी ज्यादे बढ़त हुई है. वहां धार्मिक प्रोपोगेण्डा करके भाजपा ने जीत हासिल की है. लेकिन हिमाचल की जीत एक जलवा है. आगे पूरे देश को जोड़कर कांग्रेस बूथ स्तर तक जाएगी और देश भर में महंगाई, अत्याचार, विद्यार्थियों की परेशानी बढ़ी है. उसको बतलाने का काम करेगी.

'राहुल गांधी का भारत जोड़ो कार्यक्रम'
बता दें कि झारखंड में राहुल गांधी का भारत जोड़ो कार्यक्रम नहीं है, इसलिए यहां पूरे प्रदेश में उपयात्रा के नाम पर कांग्रेस पार्टी कार्यक्रम कर रही है. जिसमें आज खूंटी में कार्यक्रम किया गया है. जिसे पंचायत स्तर तक गांव- गांव में भी किया जाएगा. 

'कांग्रेस को खूंटी में मजबूत किया जाएगा'
वहीं जिलाध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस को खूंटी में मजबूत किया जाएगा और महंगाई व भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाते हुए जन जन तक जन जागरण करके जानकारी दी जाएगी. भाजपा जैसे नफरत पैदा करती है. वैसा नहीं बल्कि भारत जोड़ो के तहत आत्मा जोड़ो का काम पूरे जिले में किया जाएगा और खूंटी में कांग्रेस को इतना मजबूत कर दिया जाएगा कि खूंटी विधानसभा सीट की दावेदारी दिखला दी जाएगी, ताकि प्रदेश कांग्रेस खूंटी विधानसभा के लिए टिकट देने को बाध्य हो जाए.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें- Jharkhand news: अफीम की अवैध खेती के खिलाफ चलाया गया जागरूकता अभियान, किसानों ने बोए चने

Read More
{}{}