Home >>रांची

Jharkhand News: कल्पना सोरेन ने कहा- वोट के रूप में जनता के पास है हेमंत सोरेन के जेल की चाबी

Jharkhand News: कल्पना सोरेन ने कहा कि दस सालों में जुमले की सरकार ने कोई काम नहीं किया और न ही कोई वायदा पूरा किया. ऐसे में यदि वे वोट मांगने आते हैं तो उन्हें दस साल पहले किए वादों को पूरा करने कहिए. कल्पना सोरेन ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने एक सोची-समझी साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजने का काम किया है.

Advertisement
Jharkhand News: कल्पना सोरेन ने कहा- वोट के रूप में जनता के पास है हेमंत सोरेन के जेल की चाबी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 19, 2024, 06:31 PM IST

धनबाद: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए धनबाद पहुंची. यहां निरसा में उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनुपमा सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कल्पना सोरेन ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधने काम किया. उन्होंने झारखंड की जनता से कहा कि आपकी वोट ही हेमंत सोरेन जी की जेल की चाबी है.  

कल्पना सोरेन ने कहा कि दस सालों में जुमले की सरकार ने कोई काम नहीं किया और न ही कोई वायदा पूरा किया. ऐसे में यदि वे वोट मांगने आते हैं तो उन्हें दस साल पहले किए वादों को पूरा करने कहिए. कल्पना सोरेन ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने एक सोची-समझी साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजने का काम किया है. उस जेल की चाबी वोट के रूप में आपके पास है. आपके वोट की ताकत से केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तभी हेमंत सोरेन बाहर आएंगे.

कल्पना सोरेन ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अब तक झारखंड में चार लोकसभा सीटों पर चुनाव हो चुके हैं और चारों सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत चुकी है. चार जून को इसकी आधिकारिक घोषणा बाकी है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: तेजस्वी-मुकेश ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- केंद्र सरकार से ऊब चुके हैं लोग

 

{}{}