trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01273883
Home >>रांची

JPSC के बाद JSSC- JE को लेकर बवाल, बीजेपी ने हेमंत सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

JSSC- JE: झारखंड में जेपीएसी के बाद अब जेएसएससी जेई की परीक्षा का भी विरोध हो रहा है. अभ्यर्थी लगातार परीक्षा रद्द कर रहे हैं. अभ्यर्थी ये आरोप लगा रहे हैं कि परीक्षा के सवाल के साथ-साथ उसका जवाब भी लीक किया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन द्वारा इस मामले की छानबीन की गई.

Advertisement
JPSC के बाद JSSC- JE को लेकर बवाल, बीजेपी ने हेमंत सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 25, 2022, 10:26 PM IST

रांची:JSSC- JE: झारखंड में जेपीएसी के बाद अब जेएसएससी जेई की परीक्षा का भी विरोध हो रहा है. अभ्यर्थी लगातार परीक्षा रद्द कर रहे हैं. अभ्यर्थी ये आरोप लगा रहे हैं कि परीक्षा के सवाल के साथ-साथ उसका जवाब भी लीक किया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन द्वारा इस मामले की छानबीन की गई. पुलिस ने इस मामले में रंजीत कुमार मंडल नाम का एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

बीजेपी का हेमंत सरकार पर हमला
वहीं बीजेपी ने सीपी सिंह ने इस मामले में कहा कि जिस तरह हर नियुक्तियों की परीक्षा में गड़बड़ घोटाला किया जा रहा है उसका खामियाजा आने वाले दिनों में सरकार के नेताओं को भुगतना पड़ेगा. कोलकाता में इसी तरह का माहौल बनाया जा रहा था. जिसके चलते आज उनके मंत्री को जेल जाना पड़ा. झारखंड में भी यही देखने को मिलेगा, कभी जेपीएससी पर सवाल खड़ा होता है तो कभी जेएससीसी पर सवाल खड़ा हो रहा है. सरकार इस पर ध्यान क्यों नहीं देती है. जब चीजें सही होगी तो उस पर सवाल क्यों खड़ा होगा. राज्य सरकार छात्र-छात्राओं का भविष्य खराब कर रही है. मेरा कहना है कि सरकार समय पर इस तरह के मामलों पर ध्यान दें और कार्रवाई करे वरना आने वाले दिनों में इसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा .

ये भी पढ़ें- धनबाद में शो-पीस बन कर रह गए हैं मॉड्यूलर टॉयलेट, कई ताले में बंद को कई पड़े हैं गंदे

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार 
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि अपने झूठे वादे भूल कर दूसरों पर सवाल खड़ा करना गलत है. भाजपा बेशर्मी की हद पार कर गई है, और जेई परीक्षा की बात करें तो कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आगे भी इस मामले पर कार्रवाई हो रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. राज्य सरकार छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ नहीं कर रही है.  

Read More
{}{}