trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01565413
Home >>रांची

अब कैसे हैं JMM के अध्यक्ष शिबू सोरेन? CM हेमंत सोरेन ने दिया बड़ा अपडेट

JMM Supremo Shibu Soren health Update: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और JMM के अध्यक्ष शिबू सोरेन (JMM Supremo Shibu Soren) की तबियत सही नहीं है. सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से उन्हें गुरुवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Ashutosh Pratap Singh|Updated: Feb 10, 2023, 08:19 AM IST

Ranchi:JMM Supremo Shibu Soren health Update: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और JMM के अध्यक्ष शिबू सोरेन (JMM Supremo Shibu Soren) की तबियत सही नहीं है. सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से उन्हें गुरुवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं. उनका इलाज कर रहे मेदांता के चिकित्सक डॉ. अमित कुमार ने कहा कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

CM हेमंत सोरेन ने दिया अपडेट

देर शाम को पूर्व मुख्यमंत्री और JMM के अध्यक्ष शिबू सोरेन से मिलने हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी पहुंचे. उन्होंने चिकित्सकों से बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. इसके बाद उन्होने सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट किया है.  उन्होंने कहा," आज आदरणीय बाबा थोड़ा अस्वस्थ महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्हें रांची स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। आदरणीय बाबा जल्द स्वस्थ होकर हम सभी के बीच होंगे. 

 

जांच में उनकी किडनी और फेफड़ों में हल्की सी दिक्कत सामने आई है. डॉक्टर्स की मानें तो जल्द ही उनके स्वास्थ्य में सुधार होगा. उन्हें जरूरी दवाएं दी जा रही है.

विनोद पांडेय ने दी जानकारी 
 
शिबू सोरेन के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी देते हुए  झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय समिति सदस्य विनोद पांडेय ने कहा कि हर तीन माह पर शिबू सोरेन सामान्य जांच के लिए दिल्ली जाते हैं. डॉक्टर की सलाह पर ही उन्हें मेदांता में स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती कराया गया है. 

 

Read More
{}{}