trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02335693
Home >>रांची

Jharkhand News: शिवराज सिंह चौहान पहुंचे रांची, 'विजय संकल्प सभा' में होंगे शामिल

Jharkhand News: भाजपा प्रदेश कमेटी 6 जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता अभिनंदन और विजय संकल्प सभा का आयोजन कर रही है. इस दौरान कार्यकर्ताओं से राज्य में होने वाले आगामी चुनाव पर चर्चा की जा रही है.

Advertisement
Jharkhand News: शिवराज सिंह चौहान पहुंचे रांची, 'विजय संकल्प सभा' में होंगे शामिल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2024, 03:38 PM IST

रांची: केंद्रीय मंत्री सह झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान रांची पहुंचे हैं. रांची हवाई अड्डा पर रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ ने उनका स्वागत किया. शिवराज सिंह खिजरी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए झारखंड आए हैं. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा का सांगठनिक कार्यक्रम लगातार जारी है. कार्यकर्ता सम्मान और 'विजय संकल्प सभा' सभी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को शिवराज सिंह रांची पहुंचे हैं. शिवराज सिंह अब खिजरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम में शामिल होंगे. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं यहां आता रहूंगा और झारखंड को प्रणाम यहां की जनता को प्रणाम. हम चुनाव की तैयारी में जुटे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा संगठन प्रभारी, विधानसभा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी 14 से 17 जुलाई के बीच झारखंड के दौरे पर रहेंगे. सभी विधानसभा स्तर के कार्यकर्ता सम्मान और विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय कृषि मंत्री रविवार को खिजरी विधानसभा में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह और विजय संकल्प सभा में शामिल होंगे. भाजपा प्रदेश कमेटी 6 जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता अभिनंदन और विजय संकल्प सभा का आयोजन कर रही है. इस दौरान कार्यकर्ताओं से राज्य में होने वाले आगामी चुनाव पर चर्चा की जा रही है.

इसके अलावा झारखंड में विधानसभा चुनाव अक्टूबर में कराने की तैयारी चल रही है. द्वितीय मतदाता सूची के पुनरीक्षण का काम जारी है. मतदाता सूची पुनरीक्षण का काम अगस्त तक पूरा हो जाएगा. झारखंड दौरे के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के वरीय उप निर्वाचन आयुक्त धर्मेंद्र शर्मा और नितेश व्यास ने सभी जिलों के निर्वाचन पदाधिकारी और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारियों के साथ रामगढ़ के पतरातू में बैठक की थी. इसमें द्वितीय मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम की समीक्षा की गई थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Madhepura News: 19 वर्षीय अंकित कुमार का गला रेत कर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

Read More
{}{}