trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar0889208
Home >>रांची

Jharkhand: कोरोना काल में दवाईयों की कालाबाजारी शुरू, छापेमारी में हुई गिरफ्तार

Ranchi news: जानकारी मिलने के साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कालाबजारी को पकड़ा. वहीं, छापमारी के बाद उन सभी दुकानों को नोटिस दिया जा रहा है.  

Advertisement
पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कालाबजारी को पकड़ा.
Stop
Kamran Jalili|Updated: Apr 23, 2021, 05:38 PM IST

Ranchi: कोरोना संक्रमण के दौर में हर ओर लोग परेशान हैं. वहीं, दूसरी तरफ चंद ऐसे लोग मौजूद हैं जो आपदा मे भी अवसर ढूंढने से भी बाज नहीं आते. कुछ ऐसी ही बानगी झारखंड के राजधनी रांची में देखने को मिल रही है. यहां, एक तरफ कोरोना से लोगों का जीना मुहाल हो रहा है, वहीं, दूसरी तरफ शहर के दूकानदारों ने इस आपदा के घड़ी को अवसर में बदलते हुए दवाईयों की कालाबाजारी कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमण में हुए इजाफे के बाद ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है. इसकी सबसे ज्यादा खराब हालत इन दिनों दवा दुकानो मे देखने को मिल रही है. ये दवा के दुकानदार लोगों को बढ़ी हुई कीमत पर दवाओं और कोरोना किट की बिक्री कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-देश में Oxygen की कमी को पूरा करेगा बोकारो! ट्रेन के जरिए 50 टन भेजा गया लखनऊ

वहीं, जानकारी मिलने के साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कालाबजारी को पकड़ा है. छापमारी के बाद उन सभी दुकानों को नोटिस दिया जा रहा है. साथ ही जिला प्रशासन द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि झारखंड में कोरोना से हाल बेहाल हो रखा है. राज्य में कोरोना के कारण मरीजों का मौत का सिलसिला जारी है. वहीं, राज्य में बढ़ते कोरोना के कारण दवाई से की भारी किल्लत हैं, वहीं, दूसरी तरफ इन दुकानदारों के तरफ से कालाबाजरी करने से लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है.

Read More
{}{}