trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01435134
Home >>रांची

अजगर से खिलवाड़ की कोशिश से मुश्किल में पड़ी जान, दोस्तों ने ऐसे बचाई जान

घटना झारखंड के गढ़वा की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया गया कि गढ़वा थाना क्षेत्र की परिहारा पंचायत के कीतासोती खुर्द गांव निवासी बिरजालाल राम गांव के पास स्थित नहर में मछली मारने गया था.

Advertisement
अजगर से खिलवाड़ की कोशिश से मुश्किल में पड़ी जान, दोस्तों ने ऐसे बचाई जान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 10, 2022, 06:52 PM IST

रांची: अजगर को गले में माला की तरह लटकाने की कोशिश में एक शख्स की जान पर बन आई. अजगर ने शख्स की गर्दन बुरी तरह जकड़ ली. गनीमत यह रही कि शख्स के बेटे और उसके दोस्तों ने किसी तरह उसे अजगर की चंगुल से आजाद कर उसकी जान बचा ली. 

घटना झारखंड के गढ़वा की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया गया कि गढ़वा थाना क्षेत्र की परिहारा पंचायत के कीतासोती खुर्द गांव निवासी बिरजालाल राम गांव के पास स्थित नहर में मछली मारने गया था. मछली उसके हाथ आई या नहीं, यह तो पता नहीं लेकिन नहर के पास एक अजगर को देखकर उससे खिलवाड़ की कोशिश में वह उसकी चंगुल में बुरी तरह फंस गया था. 

ग्रामीणों के अनुसार बिरजालाल शराब के नशे में था. उसने अजगर को पकड़कर अपनी गर्दन में माला की तरह लटका लिया, लेकिन थोड़ी ही देर में अजगर ने उसके गर्दन को बुरी तरह जकड़ लिया. बिरजालाल ने जान बचाने की गुहार लगाई तो उसका पुत्र रंजीत और उसके दो दोस्त मदद के लिए दौड़े. 

लगभग 15 मिनट के संघर्ष के बाद उसे अजगर के कब्जे से मुक्त करा लिया गया. घटना बुधवार शाम की बताई गई है. बिरजालाल को हल्की चोट भी आई है और गांव में ही उसका इलाज कराया गया है.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}