trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01941065
Home >>रांची

Jharkhand News: रिम्स के हॉस्टल नंबर 5 से छात्र का जला हुआ शव बरामद, परिसर में सुरक्षा बलों की तैनाती

Jharkhand News: रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंस के हॉस्टल नंबर पांच के पीछे जला हुआ युवक का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान रिम्स में ही फॉरेंसिक एवं मेडिसिन डिपार्टमेंट के सेकंड ईयर के छात्र मदन कुमार एम के रूप में हुई.

Advertisement
Jharkhand News: रिम्स के हॉस्टल नंबर 5 से छात्र का जला हुआ शव बरामद, परिसर में सुरक्षा बलों की तैनाती
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 02, 2023, 01:49 PM IST

रांचीः राजधानी रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंस के हॉस्टल नंबर पांच के पीछे जला हुआ युवक का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान रिम्स में ही फॉरेंसिक एवं मेडिसिन डिपार्टमेंट के सेकंड ईयर के छात्र मदन कुमार एम के रूप में हुई. मदन हॉस्टल नंबर 5 के तीसरे तल्ले में मौजूद कमरा नंबर 89 में रहकर पढ़ाई करता था. 

पुलिस हत्या और आत्महत्या एंगल से कर रही पुलिस जांच
वहीं तमिलनाडु का रहने वाला था. अहले सुबह जब शव देखा गया तो पूरे परिसर में सनसनी फैल गई. मौके पर एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा, सिटी एसपी राजकुमार मेहता, सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरंबार और एफएसएल की टीम पहुंच कर जांच में जुट गई. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

छत पर पाए गए मोबिल के भी अंश 
जिस अवस्था में शव को बरामद किया गया है. ऐसे में प्रतीत हो रहा है कि हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि यह जांच चल रही है कि आखिर युवक का शरीर मौत से पहले जला है या उसके बाद. यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. यह भी बताया कि वह आखरी बार कल रात 10:10 पर फोन पर किसी से बात की थी. इधर छत पर मोबिल के भी अंश पाए गए है. 

यह भी पढ़ें- Lohardaga News: कुख्यात माओवादी रविंद्र गंझू के घर को NIA ने किया जब्त, 20 लाख का इनामी नक्सली फरार

युवक केशवपर देखागया मोबिल
वहीं मोबिल युवक के शव पर भी देखा गया. हालांकि परिजनों को सूचना दे दी गई है. वह देर शाम रांची पहुचेंगे. इधर हंगामे के आसार को देखते हुए परिसर में भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. 

इनपुट- आयुष 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: "ऐसा कोई जिला नहीं जो..," पिस्टल लहराते रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, घर से उठा ले गई पुलिस

Read More
{}{}